अन्य
    Saturday, April 13, 2024
    अन्य

      कांग्रेस ने देश भर के अपने विधायकों, सांसदों को दिल्ली तलब किया

      "कांग्रेस 23 जून को विशाल प्रदर्शन करने की तैयारी में है। इसी दिन सोनिया गांधी से ईडी पूछताछ करेगी...

      नई दिल्ली (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। देश के मौजूदा सियासी हालात के बीच कांग्रेस ने राज्यों से अपने सभी विधायकों को दिल्ली तलब किया है।

      सभी राज्यों के कांग्रेस विधायक, विधान परिषद सदस्य, सांसदों और पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वह मंगलवार देर रात्रि से लेकर बुधवार सुबह तक दिल्ली पहुंचे।

      कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, केंद्रीय नेतृत्व ने प्रदेश कमेटियों को निर्देश जारी किया है कि सभी विधायक, सांसद और पदाधिकारी जल्द से जल्द दिल्ली पहुंचे।

      दरअसल, नेशनल हेरॉल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मंगलवार को भी पूछताछ जारी रखी। ईडी ने 23 जून को सोनिया गांधी को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

      इसको ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने देश भर के अपने सभी सांसदों, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों को दिल्ली बुलाया है।छत्तीसगढ़ के विधायक आज ही दिल्ली पहुंच गये हैं।

      दरअसल, उम्मीद थी कि बीते सोमवार को राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ खत्म हो जाएगी। किंतु, मंगलवार को भी राहुल से पूछताछ जारी रहने पर कांग्रेस ने आज सभी विधायकों, सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों को दिल्ली तलब किया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!