अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      चलती सदन में फिर भड़के ‘चचा’, बोले- ‘मेरी बात काटिएगा, हम बोल रहे हैं न…’

      इसके पहले भी नीतीश कुमार विधान परिषद में राजद विधायक सुबोध कुमार के ऊपर सदन में गुस्सा कर चुके हैं....

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार विधान परिषद में सोमवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अचानक गुस्सा आ गया।

      ग्रामीण कार्य विभाग से संबंधित एक मामले को लेकर बोले रहे ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज को टोकने पर नीतीश ने राष्ट्रीय जनता दल के एमएलसी सुबोध कुमार पर गुस्से लाल हो उठे।

      इस दौरान उन्होंने सभापति से सदस्यों को नियम की जानकारी तक देने की बात कर दी।

      दरअसल, विधान परिषद में प्रश्नकाल चल रहा था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सदन में मौजूद थे। परिषद सदस्य मो. फारुख शिवहर के डुमरी कटमरी से पताही तक आने वाली सड़क की खस्ताहाली को लेकर अपनी बात रख रहे थे।

      मंत्री जयंत राज बता रहे थे कि सड़क को तीन महीने पहले ही दुरुस्त कराया गया है। फारुख अपने पूरक के लिए खड़े हुए। उनका पूरक प्रश्न समाप्त भी नहीं हुआ था कि सुबोध कुमार ने एक और पूरक पूछ दिया। इस पर मुख्यमंत्री भड़क गए।

      उन्होंने सुबोध कुमार से कहा आप को नियमों की जानकारी नहीं और सवाल पूछ रहे हैं।, बैठिए पहले प्रश्नकर्ता के पूरक का जवाब होगा, उसके बाद सभापति की अनुमति से आप पूरक पूछ सकते हैं।

      सीएम ने उन्हें डपटते हुए कहा, मेरी बात काटियेगा। हम बोल रहे हैं बैठिए आप। सभापति अवधेश नारायण सिंह ने भी सुबोध से कहा कि वे बैठ जाए।

      मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद नेता रामचंद्र पूर्वे से मुख्यमंत्री ने कहा आप इन लोगो  को बताते भी नहीं हैं। साथ ही सभापति से भी उन्होंने नियमों के तहत लोगों से बोलवाने का आग्रह किया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!