अन्य
    Sunday, September 8, 2024
    अन्य

      भाजपा सांसद को यूं बीच सड़क दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें  पूर्व सीएम की ट्वीट वीडियो

      इंडिया न्यूज रिपोर्टर डेस्क। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता और उनके समर्थकों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

      सांसद को यूं सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा देखें पूर्व सीएम की ट्वीट वीडियोसमाजादी पार्टी नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाजपा सरकार में जिस तरह सरेआम हिंसा को प्रोत्साहन-संरक्षण दिया गया, उसका खामियाजा आज उसके ही सांसदों-विधायकों को भुगतना पड़ रहा है। यह अपने जनप्रतिनिधियों तक को संरक्षण नहीं दे पा रही है. यूपी की भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था फरार है।

      जनआक्रोश का हिंसक होना अच्छा नहीं होता। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं बहस और मारपीट देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं भाजपा सांसद पर भी लोगों ने हमला कर दिया।

      खबरों के मुताबिक पूरा मामला प्रतापगढ़ के सांगीपुर विकास खंड में एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के सांसद संगमलाल गुप्ता के पार्टी कार्यकर्ताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट की बात कही जा रही है।

      वीडियो में देखा जा सकता है कि संगमलाल गुप्ता की कई गाडिय़ों को पथराव और लाठी-डंडे से क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में कई कार्यकर्ता और पुलिस के कई लोगों के घायल होने की बात भी सामने आ रही है।

      आरोप है कि कांग्रेसियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस दौरान भाजपा सांसद ने बचने की पूरी कोशिश की है।

      वहीं मौके पर पुलिस भी मौजूद है और बीचबचाव करने की पूरी कोशिश की है, लेकिन उन्हें खास सफलता नहीं मिली। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

       

      दिल्ली रोहिणी कोर्ट में जज के सामने गैंगवार, कुख्यात जितेंद्र गोगी समेत 3 बदमाश ढेर
      मोदी सरकार का जातीय जनगणना करने से इंकार, सुप्रीम कोर्ट में कहा- यह कठिन और दुष्कर कार्य
      पत्नी प्रेम में पागल युवक यूं सड़क पर बैनर टांग तलाश रहा अपनी किडनी का खरीदार
      कांग्रेस ने सबको चौंकाया: दलित नेता चरणजीत सिंह चन्नी को बनाया पंजाब का नया कप्तान
      भाजपा को बड़ा झटका, अब तृणमूल कांग्रेस के हुए बाबुल सुप्रियो
      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!