अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      बिहारः नालंदा में प्रेमिका ने प्रेमी को टुकड़े-टुकड़े कर अलग-अलग स्थानों पर फेंका

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। दिल्ली की श्रद्धा की हत्‍या कर उसके शव के 35 टुकड़े किए जाने का मामला सुर्खियों में बना हुआ है। दिल दहला देने वाली ऐसी ही एक वारदात बिहार के नालंदा जिले में भी हुई है।

      पूरे मामले में फर्क सिर्फ इतना है कि बिहार में प्रेमी की हत्‍या कर शव को टुकड़े-टुकड़े कर फेंक दिए गए थे। श्रद्धा मर्डर केस की तरह बिहार में हुई हत्‍या के पीछे भी प्रेम-प्रसंग ही था।

      The dead body of the missing youth from Silavs Nanand was found in six pieces at different places.खबरों के मुताबिक बिहार के नालंदा के सिलाव थाना क्षेत्र के नांनद गांव का रहने वाला विकास चौधरी बुधवार की देर शाम अचानक लापता हो गया। अगले दिन उसके कटे हुए हाथ और पैर निकटवर्ती दीपनगर के मेघी गांव के पास से मिले।

      इसके बाद खोजबीन के दौरान धड़ दीपनगर के ही सिपाह गांव स्थित पंचाने नदी से तो बोरे में बंद सिर पटना में पुनपुन नदी से बरामद किए गए।

      विकास के पिता नरेश चौधरी के अनुसार उनका बेटा बाइक से पावापुरी जाने की बात कहकर निकला था। देर शाम तक नहीं लौटा तो काल करने पर उनसे नालंदा आने की बात कही। अगली सुबह से उसका फोन बंद हो गया।

      उसके नहीं मिलने पर स्थानीय सिलाव थाना को सूचना दी गई। इसी बीच किसी युवक के कटे अंगों के मिलने की जानकारी मिली तो उनसे विकास की पहचान की।

      विकास के स्वजनों ने किसी से भी दुश्मनी से इनकार किया। इसके बाद पुलिस ने जांच के क्रम में घटना में प्रेम प्रसंग का कोण तलाश लिया। पुलिस ने जब शादीशुदा प्रेमिका को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामले का राज खुल गया।

      पता चला कि विकास की प्रेमिका ज्योति देवी तथा उसके पति रंजन ने हत्‍याकांड को अंजाम देकर शव को टुकड़े-टुकड़े कर ठिकाने लगाया था।

      पुलिस जांच में पता चला कि विकास अपनी शादीशुदा प्रेमिका ज्योति से मिलने उसकी ससुराल नूरसराय के बाराखुर्द गांव चला गया था, जिसकी भनक ज्योति के पति रंजन को लग गई। इससे उसने आपा खो दिया। फिर पत्नी के साथ मिलकर विसकी हत्या कर दी।

      सदर डीएसपी डाक्‍टर शिब्ली नोमानी की मानें तो विकास अपनी प्रेमिका ज्योति के मायके नालंदा के बिहार स्थित रामचंद्रपुर के घर में किराये पर कमरा लेकर पढ़ाई करता था। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया, लेकिन इस प्‍यार को मुकाम नहीं मिल सका। दोनों की अलग-अलग शादियां हो गईं।

      विकास एक बेटे का बाप है तो ज्योति के भी दो बेटे हैं, लेकिन दोनों का प्‍यार चलता रहा। अंततः पति ने पत्‍नी के प्रेमी की हत्‍या कर दी, जिसमें पत्‍नी ने भी साथ दिया। पुलिस दंपती से पूछताछ कर रही है।

       

      3 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!