अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      तेजस्वी के सामने राजद में शामिल हुए नालंदा के वैश्य नेता अनिल अकेला

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़। नालन्दा के जाने-माने वैश्य नेता अनिल कुमार अकेला वाहनों के काफिले में अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पटना पहुंचे और राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के समक्ष राजद की सदस्यता ग्रहण की।

      इस अवसर पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह व अन्य नेता मौजूद थे। अकेला के राजद में शामिल होने से नालन्दा जिला की वैश्य राजनीति में अचानक सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

      rjd tejaswi anil akela 1पटना के प्रदेश राजद कार्यालय में वैश्य मिलन समारोह  के मौके पर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद वैश्य समाज के साथ हर सुख-दुख में साथ खड़ा रहेगा। राजद वैश्य समाज के हितों की सुरक्षा के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देगा।

      उन्होंने कहा कि वैश्य समाज के प्रति जदयू और भाजपा का प्रेम बिल्कुल दिखावटी है। जब से रणविजय साहू को व्यावसायिक प्रकोष्ठ की जवाबदेही दी गई है, वे राजद परिवार में वैश्य समाज के लोगों को जोड़ने में लगे हैं।

      नालन्दा के व्यवसायी नेता अनिल कुमार अकेला ने कहा कि देश की मोदी सरकार ने नोटबंदी लागू कर  देश की अर्थव्यवस्था पहले ही चौपट कर दी थी। विदेशों में पड़े काला धन लाने की बात जुमला साबित हुई है। अब तक ₹1 भी काला धन देश में वापस नहीं आ पाया।

      मोदी सरकार ने कोरोना को लेकर बिना सोचे-समझे हिंदुस्तान में लॉकडाउन लागू कर दिया। लगभग तीन महीना सारी दुकानें, प्रतिष्ठान व उद्योग धंधा बंद रहे।

      श्री अकेला ने कहा कि कोरोना वायरस हमारे हिंदुस्तान में नहीं था, यह विदेशों से लाया हुआ है। विदेशों से हिंदुस्तान आने वालों को रोकने के लिए एयरपोर्ट को ही सील करना था। लेकिन ऐसा नहीं किया गया। अचानक पूरे देश में लॉक डाउन कर दिया गया, जिसके कारण यहां के दुकानदार, उद्यमियों की कमर टूट गई। उनके उद्योग-धंधे बंद हो गए, उनका व्यापार चौपट हो गया। पूरे देश की अर्थव्यवस्था प्रायः चौपट हो गई है।

      व्यवसायी नेता ने आगे कहा कि जनता दल(यू) गठबंधन के लोगों ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग को लेकर बड़ा आंदोलन खड़ा किया था। इसमें जनता की भागीदारी थी।

      बिहार में भाजपा-जदयू गठबंधन की सरकार है। केंद्र में भी उन्हीं की सरकार है फिर केन्द्र बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने में भाग क्यों रहा है? आने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता एन डी ए को सबक सिखाएगी।

      मिलन समारोह की अध्यक्षता राष्ट्रीय जनता दल के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रणविजय साहू ने की।

      समारोह में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम महानगर बिहारशरीफ के अध्यक्ष खुर्शीद आलम, खुर्शीद अंसारी, राजद के वरिष्ठ नेता राजकिशोर प्रसाद ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!