₹3500 घूस लेते धराया राजधनवार का दरोगा, मांगी थी एक देशी मुर्गा और ₹5000 की रिश्वत

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। गिरिडीह जिले के धनवार थाने के एएसआई शंभू कुमार सिंह को एसीबी धनबाद की टीम ने वी टू मॉल से 3500 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। एसीबी की टीम उसे अपने साथ धनबाद ले जाकर पूछताछ कर रही है।

खबर है कि राजधनवार थाना के एएसआई शंभु सिंह को एसीबी की टीम ने जिस वक्त शंभू को पकड़ा, उस वक़्त वो 3500 रुपये रिश्वत ले रहा था। इससे पूर्व भी एसीबी की टीम ने राजधनवार में कार्रवाई की थी। जिसमें सीआइ को रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था।

कहा जाता है कि राजधनवार थाना के एएसआई शंभू सिंह के खिलाफ धनवार थाना के भटुआ गांव निवासी छक्कन मियां ने शिकायत की थी। केस डायरी भेजने के नाम 3500 मांगने का आरोप लगाया था।

लिहाज़ा, गुरुवार को थाना के शंभू सिंह को पैसे देने का दिन तय हुआ। गुरुवार को जब एसीबी टीम थाना आई, तो छक्कन मियां से थाना का दारोगा शंभू सिंह रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया।

बता दें कि धनवार थाना में दर्ज एक आपराधिक मामले में केस डायरी भेजने के लिए एएसई ने पांच हजार रुपये एवं देसी मुर्गा की मांग भतुआटांड़ निवासी छक्कन मियां से की थी।

इस दौरान छक्कन मियां ने 15 सौ रुपये नगद एवं देसी मुर्गा दे भी चुका था। बाद में छक्कन ने इसकी लिखित शिकायत एसीबी धनबाद से की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here