अन्य
    Monday, June 17, 2024
    अन्य

      कसाई ने कोलकाता में बांग्लादेशी सांसद के शव को टुकड़े कर थैलियों में फेंका

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। पश्चिम बंगाल की सीआइडी पुलिस ने बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम अनार की हत्या में संलिप्तता के आरोप में राज्य के उत्तर 24 परगना जिले के बोनगांव इलाके से एक कसाई को दबोचा है।

      सीआइडी पुलिस का दावा है कि पेशे से कसाई गिरफ्तार व्यक्ति ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया है कि उसने शव के टुकड़े करने में अन्य आरोपियों की मदद की थी और इसके बाद अंगों को अलग-अलग स्थानों पर ठिकाने लगाया गया।

      बता दें कि कोलकाता से 13 मई को बांग्लादेश के झिनाइदाह- 4 क्षेत्र से अवामी लीग के सांसद अनवारुल अजीम अनार के लापता होने के बाद बंगाल पुलिस ने बीते बुधवार को उनकी हत्या की पुष्टि की थी।

      उसके बाद पश्चिम बंगाल सीआइडी पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कसाई को भांगर इलाके में ले गयी, जहां शरीर के कटे हुए हिस्सों को प्लास्टिक की थैलियों में डालकर अलग-अलग जगहों पर फेंका गया था।

      एक सीआइडी पुलिस पुलिस अधिकारी के हवाले से खबर है कि आरोपी भी एक बांग्लादेशी नागरिक है और पेशे से कसाई है। उसने अवैध रूप से भारत में प्रवेश किया था और अपनी असली पहचान छिपाकर मुंबई में रह रहा था।

      वहीं, अनार की हत्या की साजिश के तहत कसाई को कुछ महीने पहले ही उसे कोलकाता बुलाया गया था। उसने उन चार लोगों की मदद की थी, जिन्होंने फ्लैट के अंदर राजनेता की हत्या की थी।

      इंडिया ने झारखंड चुनाव आयोग से निशिकांत दुबे को लेकर की गंभीर शिकायत

      शिक्षा विभाग की वेतन कटौती मामले में नालंदा जिला अव्वल

      गजब! मगही भाषा में वोट गीत गाकर टॉप ट्रेंड हुईं अरवल की डीएम

      विम्स पावापुरी में सुपर स्पेशलिस्ट डॉक्टरों का टोटा, मरीजों की फजीहत

      जानें Google क्या है और इसका सही इस्तेमाल कैसे करें

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      संबंधित खबरें
      भयानक हादसा का शिकार हुआ तेजस्वी यादव का जन विश्वास यात्रा काफिला जमशेदपुर जुबली पार्क में लाइटिंग देखने उमड़ा सैलाब इस ऐतिहासिक गोलघर से पूरे पटना की खूबसूरती निहारिए Naxalite bunker and camp demolished in forested hilly area of Jharkhand