इन दिनों बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा पर हैं। इस दौरान उनकी इस यात्रा को अपार जन समर्थन मिल रहा है, लेकिन इस बीच एक बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें एक आदमी की मौत भी हो गई। कई लोग जख्मी बताए जाते हैं। आईए जानते हैं हादसा की कहानी, तस्वीरों की जुबानी...

राजद नेता तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा आज लखीसराय पहुंचेगी। इससे पहले सुपौल से अररिया, किशनगंज, पूर्णिया होते हुए देर रात नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का कारवां कटिहार पहुंचा। पूर्णिया से कटिहार जाने के क्रम में पूर्णिया के बलौरी पैनोरमा हाइट्स के पास तेजस्वी यादव की एस्कॉर्ट गाड़ी डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेने में चल रही कार से जा टकराई, जिससे कार सवार लोग और एस्कॉर्ट गाड़ी के छह पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसमें एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर का भी मौत हो गई।

यह हादसा पूर्णिया के मुफस्सिल थाना के बेलौरी के पास हुआ। तेजस्वी यादव के काफिले में शामिल एक एस्कॉर्ट गाड़ी और सिविलियन कार के बीच भीषण टक्कर हो गई। दुर्घटना में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मोहम्मद हलीम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए। साथ ही दूसरे कार में सवार चार सिविलियन भी घायल हैं। सभी 10 घायलों को इलाज के लिए जीएमसीएच में भर्ती कराया गया। घायलो में पांच की हालत गंभीर बताई जाती है।

सूचना मिलते ही पूर्णिया के एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा जीएमसीच पहुंचे जहां उन्होंने चिकित्सक को सभी घायलों के उचित इलाज का निर्देश दिया है। बताया जाता है कि आज जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव का काफिला पूर्णिया के बेलौरी से गुजर रहा था। इस काफिले में यह एस्कॉर्ट गाड़ी भी शामिल थी। यह गाड़ी पूर्णिया कटिहार फोरलेन सड़क पर रॉन्ग साइड में चली गई, जिस कारण कटिहार की तरफ से आ रही एक लाल रंग की सिविलियन कार से भीषण टक्कर हो गई जिससे यह बड़ा हादसा हो गया।

हालांकि, इसके बाद तेजस्वी यादव का काफिला कटिहार पहुंचा। कटिहार रौतारा टोल प्लाजा के पास राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम, जिलाध्यक्ष ईश्वरत परवीण, मनिहारी नगर पंचायत अध्यक्ष लाखो यादव और महागठबंधन के तमाम नेता और कार्यकर्ताओं ने पूर्व उप-मुख्यमंत्री का कटिहार में जोरदार स्वागत किया। मिरचाई बाड़ी हनुमान मंदिर चौक पर कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के स्वागत में जमकर डीजे के धुन डांस किया।