Home आधी आबादी 3 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी, दुष्कर्म के प्रयास,आरोपी बदमाश धराया

3 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी, दुष्कर्म के प्रयास,आरोपी बदमाश धराया

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के मोमिनपुर बलबा गांव में विगत 11 जुलाई की दोपहर करीव 12 बजे एक 3 साल वर्षीया बच्ची के साथ एक बदमाश युवक द्वारा चॉकलेट का लालच दे खांड़-झार में छेड़खानी व दुष्कर्म करने का प्रयास किये जाने की सूचना है।

पीड़िता के दादी फुलमंती देवी……

हालांकि यह घटना दो दिन पहले की है। इस संबंध में पीड़िता बच्ची के दादा निरंजन राम की लिखित शिकायत के बाद नगरनौसा थाना पुलिस ने जांचोपरांत कांड संख्या- 78/18 दर्ज करते हुये आरोपी बदमाश को दबोच कर जेल भेज दिया है।

पीड़िता के दादी फुलमंती देवी के अनुसार मोमिनपुर बलवा गांव निवासी संजीत राम की पांच वर्षीया बच्ची के साथ उसी गांव के जालिम पासवान का करीब 22 वर्षीय बेटा शतीश कुमार ने चौकलेट का लालच देकर उमेश प्रसाद के खांड की झाड़ी में दुष्कर्म करने की नियत से ले गया और छेड़खानी कर रहा था कि इसी बीच गांव की एक महिला की सूचना पर बच्ची की मां पुनम देवी जा पहुंची और रविन्द्र महतो की सहायता से उसकी अस्मत बचा सकी।

ग्रामीणों के अनुसार जेल भेजे गये आरोपी गांव में बदमाशी के लिये शुमार रहा है और वह हमेशा किसी न किसी के साथ असमाजिक हरकतें करते आया है।

girl rape in nalanda 2 1

हालांकि थाना में दर्ज एफआईआर में पीड़िता बच्ची को पैसे का लालच देकर छेड़खानी करने व दुष्कर्म के प्रयास की बात लिखी गई है और घटना सुबह नौ बजे बताई गई है।

पीड़िता के परिजनों के अनुसार नगरनौसा थाना की पुलिस पहले घटना की सूचना पर कार्रवाई करने से परहेज कर रही थी, लेकिन जब एसपी से मिल कर शिकायत करने की बात आई तो आनन-फानन में पुलिस ने आरोपी बदमाश को दबोचा और जेल भेजने की कार्रवाई की।

पीड़िता के दादी के अनुसार घटना की सूचना के बाद पुलिस गांव पहुंची लेकिन फौरिक कार्रवाई नहीं की। पुलिस पीड़िता के परिजन पर “आपस में मिल जाओ” का दबाव बना रही थी। इससे क्षुब्ध परिजनों ने कल शाम नालंदा एसपी से शिकायत करने की चेतावनी देते हुये बिहारशरीफ जाने की बात करने लगे। इसके बाद देर रात पुलिस ने कार्रवाई करते हुये आरोपी बदमाश को दबोच लिया।

घटना की कहानी, पीड़ित बच्ची की दादी की जुबानी….

 

error: Content is protected !!
Exit mobile version