अन्य
    Sunday, June 16, 2024
    अन्य

      लग्जरी कार से 10 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद गाड़ी जब्त, चालक फरार

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। पटना-रांची रोड एनएच 31 पर नवादा जिले के राजौली थाना क्षेत्र के प्रांचक मोड़ के पास से पुलिस ने शुक्रवार को एक लग्जरी कार से 10 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस टीम को देखकर गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर भागने में सफल हुआ।

      थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की गाड़ी संख्या यूपी 64 एन 0701 गाड़ी से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जा रहा है। इसी सूचना के आलोक में थाने में पदस्थापित एएसआई सुनील कुमार सिंह को पंचक मोड़ के पास जांच के लिए लगाया गया।

      जांच के क्रम में पुलिस टीम को देखते ही गाड़ी को खड़ा कर चालक भागने में सफल हो गया ।जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी 10 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है। 7 कार्टन में 750 एमएल का पार्टी स्पेशल कंपनी शराब था। इसी कंपनी के 180 एमएल का 3 पेटी शराब बरामद किया गया है।सभी भोपाल निर्मित था।

      इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए गाड़ी को जब्त कर ली गई है। गाड़ी के इंजन और चेसिस नंबर के आधार पर गाड़ी मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है और शराब कहां से कहां जा रही थी इस मामले की पूरी जांच की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!