Home आधी आबादी स्कूल संचालक-प्रिसिंपल की अय्यासी के गवाह छात्र की हॉस्टल में हत्या

स्कूल संचालक-प्रिसिंपल की अय्यासी के गवाह छात्र की हॉस्टल में हत्या

0

स्कूल संचालक मुकेश कुमार सिन्हा एव प्राचार्य शोभा कुमारी से अवैध सबन्ध था। जो बीते रात दोनों को गलत काम करते हुए छात्र कन्हैया ने देख लिया था। उन दोनों ने खुद को बचाने के लिये छात्र मौत के घाट उतार दिया।”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (पवन कुमार)। नालंदा जिले के करायपरसुराय प्रखंड मु्ख्यालय अवस्थित एक प्रायवेट हॉस्टल में स्कूल संचालक की अय्यासी का चश्मदीद बना तीसरी कक्षा की छात्र को गला घोंटकर हत्या किए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है।nalanda child murder by sex scandle2

इस वारदात से आक्रोशित लोगों ने मृतक छात्र के परिजन को मुआवजे देने एव स्कूल संचालक सहित सभी आरोपियों को अविलंब दबोचने की मांग करते हुए हिलसा -फतुहा मार्ग को घंटो जाम कर खूब बबाल काटा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नालंदा थाना क्षेत्र के मुजफरपुर गांव निवासी सोनू कुमार अपने एकलौता पुत्र कन्हैया कुमार ( 10 वर्ष ) को पिछले तीन माह पूर्व रिस्तेदार के झांसे में आकर बच्चे को भविष्य संवारने के लिये करायपरसुराय बाजार स्थित आदिव्य कॉन्वेंट नामक आवासीय स्कूल के हॉस्टल में रखा था

इधर गर्मी की छुट्टी खत्म के बाद पुनः हॉस्टल में गया था। रविवार की सुवह परिजन को स्कूल के एक शिक्षक अमरेंद्र कुमार ने दूरभाष पर सूचना दिया कि आपके बच्चा की तबियत खराब है।

जब परिजन करायपरसुराय स्थित हॉस्टल पहुंचे तो अस्पताल में बच्चे की लाश देख सन रह गए। परिजन की गुस्सा को भाप स्कूल के संचालक समेत सारे शिक्षक लाश को छोड़कर भाग खड़े हुये।

परिजन उसी समय से हत्या की आशंका जता रहे थे। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम हेतु बिहारशरीफ भेज दिया।

पोस्मार्टम के बाद शव को लाकर बीच सड़क पर रख मुआबजे की मांग एव स्कूल संचालक सहित शिक्षकों पर हत्या का कांड दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग करते हुए हिलसा-फतुहा मार्ग को घण्टो जाम कर रखा।

परिजनों का आरोप है कि स्कूल संचालक मुकेश कुमार सिन्हा एव प्राचार्य शोभा कुमारी से अवैध सबन्ध था। जो बीते रात दोनों को गलत काम करते हुए छात्र कन्हैया ने देख लिया था। उन दोनों ने खुद को बचाने के लिये छात्र मौत के घाट उतार दिया।

इस सबन्ध में मृतक के पिता सोनू कुमार ने करायपरसुराय थाना में स्कूल के संचालक मुकेश कुमार सिन्हा, प्रिंसिपल शोभा कुमारी एव शिक्षक अमरेंद्र कुमार को नामजद अभियुक्त बनाते हुए एफआईआर दर्ज कराया है।

गांव के दामाद के कहने पर हॉस्टल में डाला था कन्हैया

करायपरसुराय थाना क्षेत्र के गुलड़िया विगहा गांव निवासी अमरेंद्र प्रसाद का ससुराल मृतक छात्र के गांव नालंदा जिला के मुजफरपुर में था और वह उक्त आवासीय स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत भी थे।

पिछले तीन माह पूर्व जब अमरेंद्र प्रसाद अपने ससुराल गए और सोनू कुमार से मुलाकात कर पुत्र को हॉस्टल में डालने की सलाह दी। जिस पर सोनू कुमार उसकी बातों में आकर अपने पुत्र कन्हैया कुमार की भविष्य सवारने के उद्देश्य से हॉस्टल में डाल दिया।

लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि उनके बच्चे का भविष्य संवारने के बजाय मौत के घाट उतार दिया जायेगा।

शाम को मां से हुयी थी बात, सुबह मिली मौत की खबर

गर्मी के छुट्टी खत्म होने के बाद दो दिन पूर्व कन्हैया हॉस्टल में आया था। शनिवार की शाम को कन्हैया को अपने मां से मोबाइल पर बात भी हुआ। कहा- सब ठीक ठाक है, सिर्फ किताव भेजवा दीजिएगा और सुवह में मौत की खबर मिली।

घटना से इलाका हुआ शर्मशार, गांव में पसरा मातम सनाटा

छात्र की मौत की खबर पूरे इलाके में फैल गयी। जब छात्र की मौत की हकीकत सुना तो लोगो को रेंगटे खड़ा हो गये। अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। स्कूल संचालक व कुकर्म कारनामे से लोग काफी गुस्से में हो रहे थे।

हर कोई छात्र की मौत का इंसाफ मांग रहे थे। इधर घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ था। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

मृतक की माँ अपने एकलौते पुत्र की शव में लिपटकर दहाड़ मार रही थी, जबकि पिता सोनू कुमार अपने आप को नही सम्भाल पा रहे थे। लोग किसी तरह ढाढस बंधाने में जुटी थे।

चार घंटा रहा सड़क जाम

हॉस्टल में छात्र की हत्या के विरोध में मृतक परिवार को मुआवजा देने एव अभियुक्तों की अविलंब दबोचने की मांग को लेकर सड़क जाम कर रहे आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के आश्वासन के बाद गुस्सा शांत हुआ। उसके बाद जाम को हटाया गया।

 “स्कूल संचालक सहित तीन लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी को ले छापामारी की जा रही है। ……….राजेश मालाकर, थानाध्यक्ष, करायपरसुराय  “

सुनिये वीडियो कि क्या कहती हैं मृत मासूम की करीबी रिश्त्दार महिला…..

 

error: Content is protected !!
Exit mobile version