Home आधी आबादी शिक्षिका ने लंपट से बचाई अपनी मासूम छात्राओं की यूं अस्मत, हेडमास्टर...

शिक्षिका ने लंपट से बचाई अपनी मासूम छात्राओं की यूं अस्मत, हेडमास्टर की भूमिका निंदनीय

0

राजगीर (नीरज)। नालंदा जिले के राजगीर प्रखण्ड के उत्क्रमित  मध्य विद्यालय नयी पोखर में  मासूम स्कूली बच्चियों से शनिवार को एक युवक अश्लील हरकत कर रहा था। युवक लगभग तीस वर्ष का था, जो पुलिस नम्बर प्लेट वाली  बाइक पर सवार था।

NALANDA ATM CRIME3शनिवार की दोपहर 1 बजे वह विद्यालय के पास आकर छात्राओं को अशलील हरकत कर रहा था और चाकलेट मोबाइल देने का झांसा दे रहा था और मोटरसाइकिल पर चढ़ाने का जवरदस्ती प्रयास कर रहा था। एक दो छात्राओं ने दांत काटकर खुद को बचाया।

तभी विद्यालय में कार्यरत महिला शिक्षिका बेबी कुमारी मौके पर पहुँची और जमकर फटकार लगाई और युवक को पकड़ने की भी कोशिश की।

अफसोस है कि विद्यालय में कार्यरत सारे पुरुष शिक्षक मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। जब महिला शिक्षिका बेबी कुमारी ने राजगीर थाना को सूचना दी तो एक पुरुष शिक्षक भड़क गया और पुलिस को सूचना देने वाली शिक्षिका पर आगबबूला हो उठा।

हालांकि तुरन्त ही राजगीर थाना प्रभारी मौके पर पहुँच गए, लेकिन युवक भागने में सफल रहा और जाते जाते महिला शिक्षिका को जान मारने की धमकी भी देते गये।

घटनास्थल पर पहुँचे थानाध्यक्ष ने भी पुरुष शिक्षकों की जमकर क्लास लगाई और चूड़ियां पहनने तक की सलाह दी। महिला शिक्षिका बेबी कुमारी की इस हिम्मत की सर्वत्र प्रशंसा हो रही है। जबकि पूरे घटना क्रम में स्कुल के हेडमास्टर चन्द्रदीप सिंह की भूमिका काफी निंदनीय व संदिग्ध उभर कर सामने आई है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version