Home झारखंड दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर दो युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर दो युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

0

“पुलिस ने मौके से चार खोखे को बरामद किया है। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे जमीन विवाद से जुड़े विवाद के रुप में देख रही है और अपराधियों के धरपकड़ के लिए सघन छापामारी अभियान चला रही है।”

ranchi crime1 रांची (संवाददाता) । राजधानी रांची में आज दिन दहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर अपराधियों ने दो युवकों को घायल कर दिया। घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों घायल युवक जमीन कारोबार से जुड़े बताये गये हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह तकरीबन आठ बजे राजधानी के सदर थाना क्षेत्र के खेल गांव स्थित दीपाटोली में अचानक उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी, जब मोटरसाईकिल सवार दो युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग की। अपराधियों ने मनोज गोप और बसंत कुमार को निशाना बनाने की कोशिश की।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब अपराधियों ने मनोज और बसंत को निशाना बनाया, तो गोली लगने के बावजूद दोनों ने भाग कर अपनी जान बचाने की कोशिश की और रास्ते भर में उनके खून के छींटे जहां-तहां बिखर गये।

बताया जाता है कि अपराधियों द्वारा नौ राउण्ड फायरिंग की गयी। गोली लगने के बाद मनोज गोप को मेडिका में भर्ती कराया गया है, जबकि बसंत कुमार को रिम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। मनोज गोप की ओरमांझी में एक गैस एजेंसी भी है। बसंत कुमार बांधगाड़ी का रहने वाला है।

गोलीबारी की सूचना मिलने पर सिटी एसपी खुद मौके पर पहुंचे और हमलावरों की गिरफ्तारी सुनिश्‍चत करने के लिए खुद छापामारी अभियान की मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

error: Content is protected !!
Exit mobile version