Home देश चंडी पुलिस ने केवट गैंग के सरगना को दबोचा

चंडी पुलिस ने केवट गैंग के सरगना को दबोचा

0

“सड़क लूट की घटनाओं से परेशान नालंदा पुलिस को राहत की सांस मिली है। चंडी थाना पुलिस को केवट गैंग के सरगना एवं दर्जन भर से अधिक लूटकांडों का आरोपित अरविंद केवट दबोचने में कामयाबी हासिल की है।”

बिहारशरीफ (संवाददाता)। नालंदा जिले की चंडी पुलिस ने उसे चंडी से दबोच लिया और उसकी निशानदेही पर बिंद से लूटा गया मोबाइल बरामद किया गया। पुलिस कप्तान सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि इसकी गिरफ्तारी से लूटकांडों में कमी आयेगी।

उन्होंने बताया कि केवट गैंग नालंदा व आसपास के जिलों में सक्रिय है। पिछले दिनों चंडी व खुदागंज थाना क्षेत्रों में इसके सदस्यों ने घटना को अंजाम देकर अपनी उपस्थिति पर मुहर लगायी थी। तभी से नालंदा पुलिस उसके पीछे लगी थी।

केवट गैंग के रामबालक केवट, विजेन्द्र पासवान समेत चार-पांच सदस्यों को पुलिस पहले ही दबोच कर जेल भेज चुकी है। लेकिन सरगना फरार था।

शुक्रवार की रात आसूचना इकाई से मिली जानकारी पर चंडी थानाध्यक्ष कमलजीत के नेतृत्व में टीम ने उसके ठिकानों पर छापेमारी कर उसे दबोच लिया।

उसकी निशानदेही पर बिंद थाना क्षेत्र के बकरा गांव निवासी पप्पु केवट के घर से मोबाइल बरामद की गयी। अरविंद केवट की निशानदेही पर गिरोह के बाकी बचे सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

एसपी ने बताया कि यह चंडी के अलावा कई थानों में वांछित है। इसके खिलाफ स्थायी वारंट भी निर्गत हो चुका है।

उसके खिलाफ चंडी, खुदागंज, नवादा जिला के हिसुआ, पटना जिला के दनियावां, शाहजहांपुर व सालिमपुर थानों में चोरी, डकैती, लूट, आर्म्स एक्ट समेत एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

error: Content is protected !!
Exit mobile version