Home आस-पड़ोस एसपी-डीएम आवास के पास शराब कारोबार को लेकर हुई युवक की गोली...

एसपी-डीएम आवास के पास शराब कारोबार को लेकर हुई युवक की गोली मारकर हत्या

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के जिला मुख्यालय बिहार शरीफ नगर स्थित श्रम कल्याण केन्द्र के पास युवक की गोली मारकर हत्या शराब कारोबार को लेकर दो गुटो के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर हुई है।

खबर है कि अस्पताल चौक के पास बदमाशों का एक गुट दिन दहाड़े जमकर तांडव मचाया। डीएम-एसपी एवं अन्य वरीय अफसरों के आवास से महज कुछ कदम की दूरी पर बदमाश 15 मिनट तक उत्पात मचाते रहे और पुलिस वहां नहीं पहुंच सकी। कहा जाता है कि घटना स्थल से थोड़ी दूर अस्पताल चौक पर पुलिस गश्ती दल खड़ी थी, लेकिन सब कुछ जानकर अंजान बनी रही और हर बार की तरह पुलिस बदमाशों के भागने के बाद पहुंची।bihar sarf crime 1

इस वारदात में साफ प्रतीत होता है कि बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए पहले अंधाधुंध फायरिंग की और उसके बाद एक युवक को बुरी तरह से मारपीट करते हुए  उसे गोली मार दी। पुलिस को घटनास्थल के पास से 7 खोखे मिले हैं।

गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। जहां उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पटना ले जाने के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया। मृत युवक कागजी मोहल्ला निवासी स्व. सउद खान का पुत्र मो. मकसूद उर्फ पप्पन है।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो शाम के 5 बजे के करीब श्रम कल्याण के आसपास काफी भीड़ मौजूद थी। उसी समय आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने युवक को पकड़ लिया और उसे पीटने लगे। बदमाश बेरहमी से उसे पीट रहे थे। तमाशबीन बनी भीड़ में से किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की।

10 मिनट पीटने के बाद बदमाशों ने उसे गोली मार दी। इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। गोलियां चलते ही लोग इधर-उधर भागने लगे। दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गयीं। लोगों की माने तो बदमाशों ने करीब एक दर्जन राउंड फायरिंग की।

विश्वस्त सूत्रों के अनुसार इस वारदात के पीछे सफेदपोशों के संरक्षण और पुलिस की निष्क्रियता से दिन व दिन आंतक बने रहे कुख्यात मनीष पांडेय -बौआ गिरोह का हाथ है। उसी गैंग के 5-6 वदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि मृतक पप्पन और उसका गैंग श्रम कल्याण केद्र के पास प्रतिबंधित शराब का कारोबार करता है। बउआ गिरोह के लोग उसी कारोबार में अपना हिस्सा (चुंगी) मांग रहे थे। जिसे पप्पन देने में आनाकानी कर रहा था।

वर्चस्व की इस जंग में दोनों गैंग-गुटों के बीच पहले भी झड़प हो चुकी थी और बउआ गिरोह के मनीष पांडेय आदि ने बुरा अंजाम की धमकी दी थी।

error: Content is protected !!
Exit mobile version