Warning: explode() expects parameter 2 to be string, array given in /home4/enowxqmy/public_html/expertmedianews/wp-content/plugins/sneeit-framework/includes/articles/articles-query.php on line 102

BREAKING NEWS

उपायुक्त ने दिये अवैध उत्खनन के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश

उपायुक्त ने दिये अवैध उत्खनन के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश

लातेहार। उपायुक्त प्रमोद कुमार गुप्ता ने पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि अवैध उत्खनन हो रहे क्षेत्रों में प्रशासनिक पदाधिकारी एवं पुलिस आपस में समन्वय कर छापामारी करें और इस कार्य में संलिप्त लोगों के विरूद्ध कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि बालूमाथ व हेरहंज थाना क्षेत्रों में अवैध कोयला उत्खनन हर हाल में बंद करायी जाय ताकि अवैध उत्खनन से राजस्व का नुकसान न हो। उपायुक्त श्री गुप्ता आज अधिकारियों के साथ बैठक कर राजस्व वसूली की समीक्षा कर रहे थे।

उपायुक्त ने कहा कि राजस्व वसूली की दिशा में लक्ष्य के विरूद्ध शत प्रतिशत राजस्व प्राप्ति हेतु तत्परता दिखायें। वाणिज्यकर एवं मापतौल विभाग के प्रभारी सप्ताह में कम से कम तीन दिन रहकर कार्य करें ताकि राजस्व वसूली में तेजी आये। उन्होंने उत्पाद विभाग के पदाधिकारियों को हाईकोर्ट एवं सरकार से मिले निदेश के आलोक में एनएच के किनारे से शराब दुकानों को हटाने की प्रक्रिया की जानकारी ली।

वन प्रमंडल, अवर निबंधक, राजस्व लगानए मत्स्य विभागए उत्पादए राष्ट्रीय बचतए परिवहनए विद्युत विभागों की समीक्षा के क्रम में उपायुक्त ने कहा कि लक्ष्य के अनुरूप राजस्व वसूली में सभी पदाधिकारी सक्रिय होकर कार्य करें एवं राजस्व वूसली में तेजी लायें।

उपायुक्त प्रमोद कुमार गुप्ता ने कहा कि प्रखंडों से जनता दरबार में अधिकांश मामले आ रहे हैं। महुआडांड़ प्रखंड के आदिम जनजाति के लोगों की समस्याओँ का समाधान नहीं हो पा रहा है। इस हेतु उन्होंने सभी अंचलाधिकारियों को निदेश दिया कि अपने स्तर से अपने.अपने प्रखंडों में जनता दरबार आयोजित करें और ग्रामीणों के समस्या का समाधान कर उनकी परेशानी दूर करें।

Share This
error: Content is protected !!