Home समस्या इधर बिहारशरीफ बन रहा स्मार्ट सिटी, उधर यूं गीर-मर रहे हैं लोग

इधर बिहारशरीफ बन रहा स्मार्ट सिटी, उधर यूं गीर-मर रहे हैं लोग

0

बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नांलदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ नगर निगम क्षेत्र के सोहसराय के सहोखर वार्ड नम्वर 3 के खुले मुंह वाले नाले आये दिन हादसे आम बात हो गई है। नाला भी ऐसा कि उसमें छड़ साफ दिखाई देता है। इस शिकायत पर जिम्मेवार लोगों के कान में जूं नहीं रेंग रहे।

biharsarif nagar nigam smart city 1

इस वार्ड के रहवासी दर्जनों लोगो ने बताया कि करीव 15 साल से एक ही परिवार के लोग यहा के वार्ड पार्षद हैं। यहां गली, रोड और नाला तो बनाया गया है पर नाले के उपर धक्कन नही रहने से काफी परेशानी का समना करना पड़ रहा है।

निशा कुमारी ने बताया की शाम सात बजे अपने बेटा के साथ बाजार से वपास आ रही थी, तभी अन्धेरा होने के कारण उनका पैर नाले मे पड गया और वह गिर कर गंभीर रुप से घायल हो गई। नाली के निकले छड़ से उसके पैर बुरी तरह से कट गये।

इसी तरह उस मोहल्ले के अन्य महिलाओं ने बताया कि  इस नाले में रोज कोई न कोई बच्चा खेलने के क्रम में गिर कर घायल होते रहता है। उन लोगों ने कई बार वार्ड पार्षद प्रदुम कुमार से शिकायत की, लेकिन उनकी शिकायत का वार्ड पार्षद पर कोई असर नहीं हुआ।

बहरहाल बिहारशरीफ नगर को लेकर जहां एक तरफ ‘स्मार्ट सिटी’ का दावा कर रही है, वहीं शहर के सोहसराय, सहोखर, महुआ टोला सहित अधिकाश मोहल्ले के नाले उनके दावों की पोल खोल रही है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version