Home देश सीवान में ट्रेन की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत,...

सीवान में ट्रेन की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज( सोनू मिश्रा)। बिहार के सिवान जिले से शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। जिले के कचहरी स्टेशन के पास दाहा नदी पर बने पुल पर ट्रेन से कटकर चार लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि सभी मृतक गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के हसना गांव के रहने वाले थे। वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की वजह घना कुहासा बताया जा रहा है।train hadsa siwan 1

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिवान जिले के करबला स्थित मजार से आज सुबह कुछ लोग कचहरी स्टेशन जा रहे थे। इसी क्रम में रेल लाइन पार करते हुए आ रही ट्रेन पर किसी की नजर नहीं पड़ी और तेज गति से जा रही ट्रेन की चपेट में आने से चार लोग कट गए सभी मृतक गोपालगंज के रहने वाले हैं।

घटना के बाद डीएम ने कहा कि घायलों के बेहतर इलाज के प्रयास किये जा रहे हैं। साथ ही मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख मुआवजा देने की प्रक्रिया शुरु कर दी गई है। मृतकों के नाम सरस्वती देवी, खुशबू निशां और झूनी खातून हैं जबकि एक की पहचान नहीं हो पाई है। 

बताया जा रहा है कि मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर चीख-पुकार मची हुई है।

माना जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से लोग आ रही ट्रेन को नहीं देख पाए। फिलहाल पुलिस और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची हुई है . सभी शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version