Home देश सीधी टक्कर में 2 ट्रेलर के परखच्चे उड़े, 2 चालक की मौत

सीधी टक्कर में 2 ट्रेलर के परखच्चे उड़े, 2 चालक की मौत

0

सीधी टक्कर के बाद दोनों ट्रेलर में आग की स्थिति बन गई थी, जिसके लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर तैनात कर दिया गया। शव बाहर को निकालने में पुलिस को घंटो मशक्कत करनी पड़ी……”

tata sadak hadsa 1

सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। चाईबासा-टाटा मुख्य मार्ग पर पंपरा गांव के पास रविवार तड़के दो ट्रेलरों के बीच भीषण टक्कर हुई, जिसमें दोनों ही ट्रेलरों के परखच्चे उड़ गए।

इस हादसे में दोनों ही ट्रेलरों के चालक केबिन में फंस गए, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी अस्पताल ले जाने के क्रम में।

बताया जा रहा है कि देर रात करीबन दो से तीन बजे के दौरान विपरीत दिशा से आ रही दो ट्रेलरों में भीषण टक्कर हुई। हादसे के बाद दोनों ड्राईवर गाड़ी में बुरी तरीके से फंस गये।

एक ड्राईवर की मौत मौके पर ही हो गयी जबकि एक घायलावस्था में ट्रक में घंटों फंसा रहा। वहीं इस घटना के बाद सरायकेला-चाईबासा-टाटा मुख्य मार्ग पर बीस किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

इधर सरायकेला पुलिस की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी कर दिया गया, और गैस कटर के माध्यम से केबिन में फंसे चालकों को बाहर निकाला गया।

टक्कर के बाद आग की स्थिति बन गई थी, जिसके लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर तैनात कर दिया गया। वहीं शव  को निकालने में  पुलिस को घंटो मशक्कत करनी पड़ी।

अग्निशमन गाड़ी की मौजुदगी में गैस कटर के सहारे शव को निकाला गया। एक घायल को सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

error: Content is protected !!
Exit mobile version