Home आस-पड़ोस सिने स्टार रवि किशन के कबड्डी टूर्नामेंट उद्घाटन पर नालंदा प्रशासन की...

सिने स्टार रवि किशन के कबड्डी टूर्नामेंट उद्घाटन पर नालंदा प्रशासन की रोक!

0

नालंदा  पुलिस-प्रशासन  को खुद पर विश्वास नहीं है। सत्तारुढ़ नेताओं के हर कार्यक्रम में बिछ जाने वाले तंत्र जब एक मशहूर सिने कलाकार के  पूर्व निर्धारित फंक्शन पर रोक लगा दे तो कई सवाल खड़े होने लाजमि है….”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। सिने स्टार अजय देवगन की एक चुनावी सभा में हंगामा से सबक सीखी नालंदा जिला प्रशासन ने अब भोजपुरी सिने अभिनेता और टीवी कलाकर रवि किशन के कार्यक्रम पर रोक लगा दी है। लेकिन प्रशासन की इस कार्रवाई उसकी नकारेपन को ही अधिक स्पष्ट करती है।Bhojpuri film actor Ravi Kishan join BJP

उन्हें बिहारशरीफ में एक कबड्डी टूर्नामेंट के उद्घाटन में मंगलवार को  शामिल होना था।इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वे बिहारशरीफ भी पहुंच चुके थे। लेकिन जिला प्रशासन ने अंतिम समय में आयोजक को रवि किशन को कार्यक्रम में शामिल होने की मांग को अस्वीकार नहीं कर दिया।

नालंदा जिला प्रशासन की तरफ से कार्यक्रम की अनुमति नहीं मिलने पर रवि किशन ने हैरानी जताई है। रवि किशन इस आयोजन में शामिल होने के लिए बिहारशरीफ पहुंच चुके थें  तब उन्हें प्रशासन के फैसले की जानकारी मिली।

नालंदा जिला प्रशासन के द्वारा सिने अभिनेता रवि किशन को कबड्डी कार्यक्रम में शामिल नहीं होने की अनुमति नहीं दिए जाने के पीछे कहा जा रहा है कि उन्हें देखने के लिए बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा होंगे। जिससे कानून व्यवस्था की स्थिति बनाए रखना मुश्किल हो सकता है।

 नालंदा जिला प्रशासन ने जिस कानून व्यवस्था बिगड़ने की बात  का हवाला देकर रवि किशन के कार्यक्रम को अनुमति देने से इंकार कर दिया  है। उस मामले में पुलिस का रवैया सकारात्मक देखने को मिला था।

कार्यक्रम के आयोजकों की मांग पर  1 सितंबर को बिहारशरीफ के एसडीओ ने बिहार थाना से कार्यक्रम के आयोजन को लेकर मंतव्य पूछा था। जिस पर थाना प्रभारी ने सहमति जताते हुए कार्यक्रम के आयोजन को अनुमति देने की अनुशंसा की थी।

बावजूद इसके जिला प्रशासन ने 3 सितंबर को एक सरकारी आदेश जारी कर अनुमति देने से इनकार कर दिया। नालंदा जिला प्रशासन के इस रवैया से आयोजक मायूस है।

कार्यक्रम की सारी तैयारी के बाद एन वक्त कार्यक्रम में अभिनेता रवि किशन की शिरकत पर पाबंदी की बात पच नहीं रही है। इससे आयोजकों तथा रवि किशन के फैंस में मायूसी छाई हुई है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version