Home आधी आबादी शिक्षिका की गर्दन काट सिर हाथ में यूं लेकर घंटो घुमता रहा...

शिक्षिका की गर्दन काट सिर हाथ में यूं लेकर घंटो घुमता रहा हत्यारा

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। झारखंड के जमशेदपुर से सटे सरायकेला-खरसावां जिला के सरायकेला थानान्तर्गत प्राथमिक विद्यालय खापड़ासाई में मानसिक रुप से अस्वस्थ सनकी रवि हेम्ब्रम ने सहायक शिक्षिका सुकरा हेस्सा की गला काटकर हत्या कर दी।

Saraikela lady teacher murder 4आज गुरुवार को सरायकेला बीआरसी में गुरुगोष्ठी आयोजित थी। स्कूल की प्रधान शिक्षिका गुरुगोष्ठी में गयी थी। मृतका सुकरु हेस्सा स्कूल में अकेली थी और कुछ बच्चे थे।

इसी दौरान मध्याह्न भोजन के वक्त हत्यारा स्कूल में दाखिल होकर शिक्षिका को स्कूल के सामने अपने घर के दरवाजे पर ले जाकर उसकी गला काटकर हत्या कर दी। फिर उसने मृतका के सर को लेकर वहां से फरार हो गया।

इसी दौरान वह कीता शिव मंदिर के सामने मृतका के सिर को लेकर गया, जहां पुलिस ने उसे कब्जे में लेने में काफी कोशिश की। उसके पास दो धारदार हथियार भी थे।

करीब आधे घंटे मशक्कत के बाद पुलिस उसको कब्जा में लेने ही वाली थी कि वह मृतका का सर छोड़कर वहां से पाटा हेंसल गांव की ओर फरार हो गया।

जहां फिर एक घंटे की मशक्कत के बाद उसे पकड़ा गया। पुलिसिया कार्रवाई में उसे चोट भी लगी है। उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर इस घटना से न सिर्फ शिक्षक बल्कि स्कूल के आसपास के लोग व विद्यालय प्रबंधन समिति के लोग भी आक्रोशित है।

शिक्षकों ने हत्यारे पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आक्रोश में उन्होंने कुछ देर के लिए सड़क भी जाम किया। उधर विद्यालय प्रबंधन समिति ने भी हत्यारे पर कड़ी कार्रवाई होने तक स्कूल बंद का एलान किया।

स्थानीय लोगों के अनुसार हत्यारा रवि हेम्ब्रम मानसिक रुप से अस्वस्थ है तथा पहले भी उसने कई सनक वाली घटनाओं को अंजाम दिया है।

मालूम हो कि मृतका 38 वर्षीय सुकरु हेस्सा का वर्ष 2016 में शिक्षिका के रुप में प्राथमिक विद्यालय खापड़ासाई में कार्यरत है।    

error: Content is protected !!
Exit mobile version