Home देश शव लेकर पहुंचे बोलेरो चालक की बिहारशरीफ सदर अस्पताल में धुनाई

शव लेकर पहुंचे बोलेरो चालक की बिहारशरीफ सदर अस्पताल में धुनाई

0

“इस दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को क्षतिग्रस्त कर दी। इसी बीच ट्रेक्टर मालिक ने जख्मी के इलाज कराने के लिए बोलेरो भेजा। मगर रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी। आक्रोशित परिजनों ने न केवल हंगामा किया बल्कि, चालक पवन सिंह की बेरहमी से पिटाई कर दी ।”

biharsarif crime 1 3नालंदा (न्यूज ब्यूरो)। बिहारशरीफ सदर अस्पताल में उस समय अफरातफरी का माहौल कायम हो गया, जब शव को लेकर पहुंचे बोलेरो चालक की परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी। हालांकि अस्पताल कर्मियों और सुरक्षा  गार्ड के द्वारा बचाव करने पर उसकी जान बच गयी।

दरअसल दीपनगर थाना इलाके के लंगड़ी विगहा गांव में प्रातः अवैध बालू उठाव कर ट्रेक्टर कही जाने के लिए तैयार था। इसी बीच ट्रेक्टर का डाला उठ गया, जिस पर चढ़ने के लिए चालक ने दिनेश यादव को कहा। लेकिन, ज्यों ही ट्रैक्टर के डाले के ऊपर दिनेश चढ़ा कि अचानक हाइड्रोलिक का रॉड दिनेश की गर्दन में घुस गया।

इस दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को क्षतिग्रस्त कर दी। इसी बीच ट्रेक्टर मालिक ने जख्मी के इलाज कराने के लिए बोलेरो भेजा। मगर रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी। इस मौत से आक्रोशित परिजनों ने न केवल हंगामा किया बल्कि, चालक पवन सिंह की बेरहमी से पिटाई कर दी।

हालांकि अवैध बालू उठाव के खिलाफ नालंदा एस पी ने कैसियो अभियान छेड़ रखा है और कई बालू माफियाओ को सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है।  बाबजूद इसके आज भी अवैध बालू उठाव का कारोबार जारी है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version