अन्य
    Tuesday, April 16, 2024
    अन्य

      “लहेरी थाना पुलिस की गुंडागर्दी से इंसाफ नहीं मिला तो आत्मदाह करेगें”

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा के बिहारशरीफ अंतर्गत लहेरी थाना क्षेत्र के जीवन बीमा निगम कार्यालय के पास पुलिस द्वारा तीन युवकों की पिटाई को लेकर अब भी लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

      पुलिस की बेरहम पिटाई से एक युवक बुरी तरफ घायल हो गया वही एक पुलिसिया पिटाई के बाद घर से फरार एक युवक राहुल का कहना है कि सड़क पर खड़ा होना गुनाह है। अगर उसे इंसाफ नही मिला तो वह आत्मदाह कर लेगा।

      गौरतलब रहे कि कल यूट्यूब के लिए विडियो बनाने के दौरान लहेरी पुलिस और मोहल्ले के तीन लड़कों क्रमशः रोहित, मयंक, राहुल और संदीप के बीच विडियो बनाने को लेकर विवाद हो गया था।

      पुलिस वाले के कहने पर कि वीडीयो बना  रहे हो या लूट की योजना बना रहे हो।इस बात को लेकर पुलिस जीप चालक ने चारों लड़कों को पीटना शुरू कर दिया ।देखादेखी और पुलिस वाले भी लड़कों की बेरहमी से पिटाई कर दी।

      पुलिस द्वारा मोहल्ले के लड़कों को पीटते देख लोग आक्रोशित हो गए।लोगों को गुस्से को देखते हुए पुलिस वहाँ से निकलने में ही भलाई समझी।इधर राहुल को खोजने पुलिस वाले उसके घर गए हुए थे। राहुल पुलिस के डर से घर से निकला हुआ है।

      उसका कहना है कि क्या सड़क पर खड़ा होना गुनाह है? सड़क पर खड़ा हर लड़का लूट की योजना बनाता है? उसने कहा है कि अगर इंसाफ नही मिला तो वह आत्मदाह कर लेगा।

      इधर लहेरी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि जांच चल रही है।जांच के बाद ही वस्तुस्थिति से अवगत कराएंगे। फिलहाल पुलिस की इस करतूत से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।

      इस समाचार  के संबंध में जब लहेरी थाना प्रभारी से जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वे अभी दूसरे मामले को देख रहे हैं। बिना जांच के वे कुछ नहीं कह पायेगें।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!