Home झारखंड रिमोट से विस्फोट, कांग्रेस अध्यक्ष शंकर यादव समेत 2 की मौत

रिमोट से विस्फोट, कांग्रेस अध्यक्ष शंकर यादव समेत 2 की मौत

0

कोडरमा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। झारखंड के कोडरमा  जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शंकर यादव की विस्फोट में मौत हो गई है। इस विस्फोट में उनके निजी अंगरक्षक  कृष्णा यादव की भी ईलाज के क्रम में मौत हो गई है।गंभीर रुप से घायल चालक संजय यादव की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह घटना चंदवारा थाना के ढाब थाम स्थित उनके माइंस एरिया में हुई है। शंकर यादव अपने चालक संजय यादव और अंगरक्षक कृष्णा यादव के साथ स्कार्पियो पर बैठे थे कि अचानक बड़ा विस्फोट हुआ और स्कार्पियों के चिथड़े उड़ गये। शंकर यादव कोडरमा के झुमरी गांव के रहने वाले थे। kodarma congress cheif shankar yadav deth 2

इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम घटनास्थल पहुंच गई है। तीन  माह पूर्व भी इसी जगह पर शंकर यादव पर गोली मार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया गया था।

उनका लंबा ईलाज रांची मेडिका अस्पताल में चला था। वे किसी तरह मौत के मुंह से निकले थे।

हालांकि आज हुये स्कार्पियो विस्फोट की घटना को किसी अपराधी ने अंजाम दिया है या फिर वाहन में रखे गये विस्फोटक किसी हलचल से स्वंय ब्लास्ट कर गया, पुलिस दोनों पहलु पर गंभीरता से जांच कर रही है।

शंकर यादव का खुद का माइंस है। माइंस में अमुमन जिलेटिन इत्यादि का इस्तेमाल खूब होता है। आशंका है कि उनके वाहन में रखे गये कुछ ऐसे ही विस्फोटक सामग्री रखे हुये थे। जोकि किसी दबाव वश विस्फोट कर गया।

चूकि शंकर यादव पर हाल ही में जानलेवा हमला हो चुका है। इसलिये पुलिस प्रारंभिक तौर पर सोची समझी शाजिस के तहत की गई हत्या मान कर गंभीरता से पड़ताल कर रही है।  

चालक कृष्णा यादव… जिसकी ईलाज के दौरान मौत हो गई है…
गंभीर रुप से घायल शंकर यादव, जिसका ईलाज नाजुक हालत में अस्पताल में चल रहा है…..

error: Content is protected !!
Exit mobile version