Home देश रहस्यमय नंबर वाली यह उजली स्कार्पियो बनी चर्चा का विषय

रहस्यमय नंबर वाली यह उजली स्कार्पियो बनी चर्चा का विषय

0

चर्चा है कि पुलिस का लोगो नंबर प्लेट पर डालकर लोगों को भ्रम की स्थिति में रख इस स्कार्पियों पर अपराधी शराब तो नहीं ढोए जा रहे…..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। इन दिनों पटना में एक रहस्यमय नंबर वाली स्कार्पियो की दबी जुबान चर्चा हो रही है। खासकर न्यूबाईपास, अनिसाबाद व फुलवारीशरीफ इलाके में अक्सर देखी जा रही इस स्कार्पियों का रजिस्ट्रेशन नंबर, नंबर प्लेट पर बनाए गए पुलिस के लोगो यानी प्रतीक चिन्ह से आधा ढका हुआ दिखाई देता है।police scarpio crime

नंबर प्लेट पर सिर्फ 1सीई-2844 ही स्पष्ट रुप से दिखाई देता है। अनुमान लगाने पर यह नंबर बीआर 01 सीई 2844 प्रतीत होता है।  नेट पर रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर इस नंबर वाली गाड़ी की छानबीन से एक चौकाने वाला सत्य यह सामने आया कि इस नंबर का रजिस्ट्रेशन किसी स्कार्पियो का नहीं बल्कि किसी इला सिन्हा के नाम ‘इको स्पोर्टस’ कार का है।

गौरतलब है कि कि कुछ माह पूर्व उसी तरह के एक फर्जी नंबर वाले कार पर सवार अपराधियों ने सराय टोल (वैशाली) टोल नाका पर कार्यरत एक युवा टोलकर्मी की नाका पर ही गोली मार कर हत्या कर दी थी और कार छोड़कर फरार हो गए थे।

बाद में उस कार का नंबर फर्जी निकला। उस कार पर अंकित नंबर गया निवासी एक व्यक्ति के स्कूटी का था। अनीसाबाद गोलम्बर से अक्सर गुजरने वाले काला शीश लगे इस संदेहास्पद स्कार्पियो पर अक्सर तीन से चार लोग बैठे दिखाई देते रहे हैं।

error: Content is protected !!
Exit mobile version