Home आधी आबादी यूं सड़क पर दिखा जमुई डीएम दपंति विवाद, लोग हतप्रद  

यूं सड़क पर दिखा जमुई डीएम दपंति विवाद, लोग हतप्रद  

0

कुछ खबरें बहुत कुछ सोचने को बाध्य कर देती है। बात जब पूर्ण शिक्षित आईएएस रैंक के व्यक्ति से जुड़ी हो तो पूरा मामला समाज को झकझोर देने वाली होती है। ऐसे हालातों में जकड़ा कोई डीएम समाज और व्यवस्था के बीच कितनी स्पष्टता से अपने कर्तव्य और दायित्व का निर्वाह कर सकता है?…..”

JAMUI DM WIFE ON ROAD 2 जमुई (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। खबर है कि जमुई डीएम और उनकी पत्नी के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डीएम धर्मेंद्र कुमार की पत्नी आज बुधवार की सुबह अचानक डीएम के आवास के पहुंच गईं। वह एक फरियादी की तरह डीएम आवास पहुंची। लेकिन उन्हें घर में नहीं घुसने दिया गया।

डीएम धर्मन्द्र कुमार की गैर मौजूदगी में उनकी पत्नी वंशना सिंह अपने परिवार के लोगों के साथ आवास पर जा धमकीं और अंदर जाने की कोशिश करने लगी।

उनकी पत्नी के साथ उनकी सास और रिश्तेदार भी थे जो जबरन डीएम कोठी में घुसने की कोशिश कर रहे थे। डीएम की पत्नी को वहां मौजूद गार्ड ने आवास में जाने से रोका, लेकिन वो पूरे परिवार के साथ परिसर में प्रवेश कर गईं।

जानकारी के मुताबिक ये मामला तलाक और घरेलू विवाद से जुड़ा है और दोनों पक्षों की तरफ से कोर्ट में याचिका दायर की गई है। डीएम के उपर उनकी पत्नी ने पूर्व में कई आरोप लगाते हुए शिकायत भी दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक डीएम धर्मेंद्र कुमार आवास पर नहीं हैं और उनकी पत्नी वंशना सिंह उनसे मिलने की आस में आवास के सामने ही जमीन पर बैठ गई हैं। दोनों के बीच काफी दिनों से दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है।

खबर के मुताबिक शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद चल रहा था। इन दोनों के बीच विवाद का मामला राष्ट्रीय महिला आयोग में भी लंबित है।

बहरहाल, जमुई डीएम के अंगरक्षकों द्वारा जिस तरह से एक पत्नी को रोक दिया गया और उन्हें सड़क पर बैठ कर मिलने गुहार लगानी पड़ी, उसमें पारीवारिक कम और सामाजिक-सांस्कारिक समस्याएं अधिक नजर आती है।

 

error: Content is protected !!
Exit mobile version