Home आस-पड़ोस मिट्टीपलीद के बाद जदयू के PK बोले-  ABVP के चेहरे हैं कुछ...

मिट्टीपलीद के बाद जदयू के PK बोले-  ABVP के चेहरे हैं कुछ गुंडे

0

सोशल मीडिया के जरिए इलेक्शन इवेंट मैनेजर प्रशांत किशोर को जदयू ने सेकेंड क्लास का नेता बना दिया है। लेकिन सीएम नीतीश के करीबी इस पॉलिटकल इवेंट मैनेजर को भाजपा ने उनकी अमर्यादित प्रयासों को लेकर निशाने पर ले लिया है…..”

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव को लेकर जदयू वाले प्रशांत किशोर की किचकिच हो रही है। पीयू में वीसी से गुपचुप मुलाकात के बाद आक्रोशित छात्रों ने प्रशांत किशोर पर हमला भी किया। उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके गए। खाकी की मौजूदगी में प्रशांत किशोर जैसे तैसे जान बचाकर वहां से निकल पाए।

jdu prashant kishore fall 1 1प्रशांत किशोर ने इस मामले को लेकर ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है। प्रशांत किशोर ने लिखा है कि ‘पटना विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में संभावित हार की घबराहट मेरी गाड़ी पर पत्थर मारने से कम नहीं होगी’।

 प्रशांत किशोर ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पर तंज कसते हुए यह भी लिखा है कि ‘बिहार में कुछ गुंडे और असामाजिक तत्व आपके चेहरे बन गए हैं’।

दरअसल विश्वविद्यालय चुनाव में प्रशांत किशोर की घुसपैठ को लेकर भाजपा लगातार हमलावर है। पीके के पीयू चुनाव मे दखल को लेकर भाजपा ने पीके को यहां तक कहा था कि इवेंट मैनेजर को छात्र चुनाव से दूर रहना चाहिए, वरना भाजपा यह सब बर्दाश्त नहीं करेगी।

error: Content is protected !!
Exit mobile version