Home देश मानवता को शर्मसार कर देने वाली वी़डियो फिर आया सामने, सीएम के...

मानवता को शर्मसार कर देने वाली वी़डियो फिर आया सामने, सीएम के गांव-जेवार की घटना

0

राष्ट्रीय समाचार एजेंसी ANI ने जो तस्वीरें जारी की हैं, उसमें शख्स थूक चाटता दिख रहा है। वहीं, दूसरी तस्वीर में दो तीन लोगों के हाथ में डंडा है, जिससे वे हंसते हुए पीड़ित शख्स को मार रहे हैं। इस तस्वीर में पीड़ित के अलावा पांच लोग दिखाई दे रहे हैं।…..”

CM NITISH HARNAUT NALANDA CRIME 1

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार में कानून अपना काम कर रही है, लेकिन सीएम नीतीश के ऐसे दावों को उनके नालंदा में ही दबंग लोग ठेंगा दिखाने से बाज नहीं आ रहे। यहां एक बार फिर ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जहां सार्वजनिक तौर पर एक शख्स को न सिर्फ बेरहमी से पीटा गया, बल्कि उससे थूक भी चटवाया गया

सीएम नीतीश कुमार के गृह थाना क्षेत्र हरनौत के कोरय गांव में जातिवादी दंबगई के शिकार दबंगो के द्वारा बीच सड़क पर एक युवक की लाठी डंडे से पिटाई की गई।

वीडियो में साफ साफ यह ही सुनाई दे रहा है कि कहो हम दबंग हैं। नहीं कहने पर लाचार शख्श की फिर पिटाई की जाती है और पांव छूने का भी फरमान जारी किया जाता है। युवक इस दौरान रहम की भीख भी मांगता है, पर दबंगो के द्वारा उसे रहम की जगह लाठी और डंडे की मार मिलती है।

इतना ही नही दबंगो के द्वारा चबूतरे पर दूसरे का थूक भी चटवाया जाता है। नहीं चाटने पर युवक को गहरे पानी मे भी फेंकने की सजा सुनाई जाती है। युवक डर कर थूक भी चाटने का काम करता है।

सवाल उठता है कि पिछले तीन दिनों पूर्व इस तालिबानी फरमान की सजा भुगतने के वावजूद युवक को मुकदमा करने पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। युवक का कसूर सिर्फ इतना है की वह अपनी से ऊंची जाती के लड़की से प्यार करता था। जिसके कारन उसे इतनी वेइजत किया गया।

बता दें कि पिछले वर्ष अक्टूबर माह में ही खैनी मांगने पर एक व्यक्ति को सरेआम पंचायत बुलाकर ख़ुद की पत्नी से पिटाई कर थूक चटवाया गया था। अब एक बार फिर मोबाइल के नाम पर पैर छूने और थूक चाटने की सजा सुनाई गई। जो कि काफी शर्मसार करने वाली है।

गौरतलब है कि यह पहला मामला नहीं, ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जब किसी विवाद में न सिर्फ मारा-पीटा गया, बल्कि थूक भी चटवाया गया।

अब देखना है कि इस मामले में पुलिस की आगे की कार्रवाई क्या होती है। इससे पहले बिहार के नालंदा जिले में ही नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव में एक व्यक्ति को भरी पंचायत में थूक चटवाने के मामला सामने आया था।

error: Content is protected !!
Exit mobile version