Home एक्सपर्ट मीडिया न्यूज महिला ने की ख़ुदकुशी, हत्या या आत्म हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

महिला ने की ख़ुदकुशी, हत्या या आत्म हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

0

“पुलिस हत्या और आत्म हत्या दोनों बिंदुओं पर जाँच कर रही है। पुलिस ने शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है अब पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो सकेगा की यह हत्या है या फिर आत्म हत्या। “

BIHAR NEWS 1 1 बिहारशरीफ((न्यूज ब्यूरो)। बिहार थाना इलाके के सुन्दरगढ़ मोहल्ले में पारिवारिक कलह से तंग आ कर एक महिला ने पखे से फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। सुचना मिलते ही बिहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी।  

दरअसल अनीता देवी और उसके ससुराल वालो के बीच किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था बीती रात भी किसी बात को लेकर घर में विवाद हुआ।

प्रातः उसके पति और परिवार वाले घर से चले गए तो अनीता ने पंखे में अपना दुपट्टा बांध कर फांसी लगा ली। जब संजय की बहन घर आयी तो उसने देखा की उसकी भाभी पंखे से झूल रही है तो उसने इसकी सुचना अपने भाई को दी। 

हालांकि अनीता के परिवार वाले अब तक नहीं पहुंचे हैं । मगर पुलिस हत्या और आत्म हत्या दोनों बिंदुओं पर जाँच कर रही है। पुलिस ने शव को कव्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है अब पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो सकेगा की यह हत्या है या फिर आत्म हत्या।

error: Content is protected !!
Exit mobile version