Home आस-पड़ोस मनरेगा कार्यालय में ले रहा था 50 हजार की घूस, रंगे हाथ...

मनरेगा कार्यालय में ले रहा था 50 हजार की घूस, रंगे हाथ धराया राजगीर का पथरौरा मुखिया

0

एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। पटना निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने नालंदा जिले के राजगीर प्रखंडान्तर्गत ग्राम पंचायत पथरौरा के मुखिया  अनुज कुमार  को 50 हजार रुपये नगद रिश्वत लेते हुये दबोच कर जेल भेज दिया है। मुखिया को राजगीर मनरेगा कार्यालय के सामान्य शाखा से रंगे हाथ पकड़ा गया है।

नालंदा जिले के छबिलापुर थाना के दहई-सुहई निवासी लक्ष्मी प्रसाद के पुत्र रंजीत कुमार ने पटना अन्वेषण ब्यूरो में कराये गये कार्य का शेष राशि भुगतान करने के लिये 55 हजार रुपये रिश्वत की मांग की जा रही थी।

इसकी लिखित शिकायत मिलने के बाद ब्यूरो द्वारा सत्यापन कराया गया और परिवादी द्वारा अनुरोध करने पर 50 हजार रुपये पर काम करने को मुखिया तैयार हो गया।

तत्पश्चात उस मामले का कांड अंकित कर ट्रैंप की कार्रवाई करने हेतु निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के अनुसंधानकर्ता पुलिस उपाधीक्षक गोपाल पासवान के नेतृत्व में एक धावा दल का गठन किया गया और त्वरित कार्रवाई करते हुये अभियुक्त मुखिया अनुज कुमार को राजगीर प्रखंड मनरेगा कार्यालय सामान्य शाखा से 50 हजार रुपये के साथ रंगे हाथ दबोच लिया गया।

इस घूसखोर मुखिया को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने पूछताछ के बाद पटना निगरानी-1 न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया है।   

error: Content is protected !!
Exit mobile version