Home आधी आबादी पूर्व सीएम दारोगा राय के पोती बनेगी लालू की बड़ी बहु

पूर्व सीएम दारोगा राय के पोती बनेगी लालू की बड़ी बहु

0

पटना (जयप्रकाश नवीन)।आखिरकार राजद सुप्रीमों  लालू प्रसाद यादव के घर एक बार फिर शहनाई की गूँज सुनाई देंगी ।लालू के बड़े पुत्र तेजप्रताप ‘दुल्हा’ बनेंगे।

कुछ माह पहले लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी की शादी की खबर को लेकर राजनीतिक गलियारे में बीजेपी वाले काफी चटकारे ले रहे थे। लेकिन अब जो खबर मिल रही है,उसके अनुसार लालूप्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप घोड़ी चढ़ने वाले हैं । उन्होंने इस खबर की मीडिया में स्वयं पुष्टि की है।

बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय के पौत्री और बिहार के पूर्व परिवहन मंत्री चंद्रिका राय की सुपुत्री ऐश्वर्या राय के साथ तय हुई है।पूर्व मंत्री चंद्रिका राय फिलहाल सारण के परसा से राजद के विधायक हैं । इसी माह के 18 तारीख को तेजप्रताप और ऐश्वर्या की रिंग सेरेमनी रखी गई है।

बताया जाता है कि पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या की प्रारंभिक शिक्षा पटना में हुई है।बाद में वह एमबीए की पढ़ाई के लिए दिल्ली गई।जहाँ से उन्होंने एमबीए की डिग्री हासिल की है।

चंद्रिका राय की एक अन्य बेटी इंजीनियरिंग कर नौकरी कर रही है। वही उनके पुत्र अपूर्व राय वकालत की पढ़ाई कर रहे हैं ।

बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय राज्य के दसवें मुख्यमंत्री थें।इनके पुत्र चंद्रिका राय महागठबंधन सरकार में परिवहन मंत्री थें । फिलहाल तेजप्रताप यादव की शादी तय होने के बाद लालू परिवार में खुशी देखी जा रही है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version