Home झारखंड पूर्व विधायक मंत्री राजा पीटर के आवास में एनआईए का छापा

पूर्व विधायक मंत्री राजा पीटर के आवास में एनआईए का छापा

0

nia raja peeter momeरांची (संवाददाता)। झारखंड के खूंटी जिले के  बुंडू में एनआईए की टीम  ने सीधे पूर्व तमाड़ विधायक एवं मंत्री गोपाल कृष्ण पातर उर्फ राजा पीटर के आवास में गहन छापामारी की।

आवास में घंटो छापामारी की सूचना मिलने पर पीटर के समर्थक आवास पहुँचे, लेकिन आवास के बाहर में दो पुलिस के जवान तैनात थे। किसी को अंदर जाने नही दिया जा रहा था। इस कारण सभी उक्त आवास के समीप से लौटने लगे।

एनआईए की टीम पीटर के आवास मे छापामारी होने की चर्चा चंद मिनटो मे तूल पकड़ लिया। क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। आखिर किस कारणों से आवास पहुँचकर छापामारी की गयी, किसी को पता नहीं चल पाया है। मीडियाकर्मियों को भी एनआईए की टीम ने कुछ भी जानकारी देने से इंकार कर दिया।

 तमाड़ में पीटर के करीबी सुनील सोनी को एनआईए की टीम ने पकड़ा

पूर्व तमाड़ विधायक गोपाल कृष्ण पातर उर्फ राजा पीटर के करीबी सुनील सोनी को एनआईए के टीम रविवार की सुबह तमाड़ रायडीह स्थित अपने घर से उसे पकड़ लिया और अपने साथ लेकर पहले पीटर के पुराना कार्यालय तमाड़ ले गये।  उसके बाद बुंडू स्थित पीटर के आवास पहुंचकर छापामारी की।

ज्ञातव्य हो कि वर्तमान पीटर के आवास में माँ दिवड़ी नर्सिग होम खुला है। एनआईए की टीम पहुँचने के बाद नर्सिग होम मे किसी को प्रवेश करने एनआईए के टीम ने नहीं दिया।

रमेश सिंह मुंडा हत्याकांड से जुड़ा है मामला

विशेष सूत्रों के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार तत्कालीन तमाड़ विधायक रमेश सिंह मुंडा की हत्याकांड को लेकर एनआईए की टीम पाँच बार बुंडू पहुँचकर जाँच की है।

सोनी को पकड़ने के बाद एनआईए की टीम पीटर के आवास में घंटो छापामारी की। सामाचार लिखे जाने तक छापामारी जारी था।

error: Content is protected !!
Exit mobile version