Home देश ‘पगलाए’ डिप्टी सीएम पर भड़के तेजस्वी, कहा- क्रिमिनलों के पैर भी छू...

‘पगलाए’ डिप्टी सीएम पर भड़के तेजस्वी, कहा- क्रिमिनलों के पैर भी छू लें मोदी

0

पटना  (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज ब्यूरो)। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम  एवं बिहार विधान सभी नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी यादव वर्तमान डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर सीधे भड़क उठे हैं। तेजस्वी ने मोदी के एक बयान के लिए निशाने पर लिया है।

बकौल तेजस्वी, सुशील मोदी ने अपराधियों से पितृपक्ष के दौरान कोई वारदात न करने की अपील की है। मोदी के इस बयान पर सवाल उठाते हुए तेजस्वी यादव ने तीखे शब्दों में हमला किया है।tejashwi twitt

उन्होंने यहां तक कह डाला है कि  ख़ुलासा मियां और दिलासा गुरु की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होगा।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिन-दहाड़े AK-47 से मार दिया गया। नीतीश जी की नाकामियों से बिहार में AK-47 आम हथियार हो गया है। समस्तीपुर में बिजनेसमैन की हत्या। पटना में व्यवसायी की हत्या। मोतिहारी में छात्र की हत्या। Double Engine Govt = 300 Times Increased Murders & Crime।

वहीं तेजस्वी यादव ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि बिहार में क़ानून का राज है। क़ानून अपना काम करेगा। हम ना किसी को फंसाते हैं, ना किसी को बचाते हैं।

नीतीश कुमार जी के इन दो तकिया कलामों ने बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया है। क्योंकि किसी को फंसाते हैं, तब भी यही रटा-रटाया बोलते हैं और बचाते है, तब भी यही घिसा-पिटा डायलॉग।

error: Content is protected !!
Exit mobile version