Home आधी आबादी नालंदा में पूर्व प्रमुख-पंसस के घर पर हमला, देवर घायल, घर में...

नालंदा में पूर्व प्रमुख-पंसस के घर पर हमला, देवर घायल, घर में ताला बंद कर भागे परिजन

0

इस्लामपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। नालंदा जिले के इस्लामपुर प्रखंड के पूर्व प्रमुख सह ढेकवाहा पंचायत समिति शीला देवी के घर पर शनिवार की देर शाम को कुछ लोगो ने हमला कर मारपीट किया। जिसमें उनके देवर घायल हो गये।

nalanda open crime 4घायल नीतीश कुमार ने बताया कि वह अपनी माता विसांती देवी, पिता उमेश मिस्त्री के साथ घर पर था और गौशाला में मवेशी को चारा दे रहा था कि अचानक 8-10 की संख्या में हरवे-हथियार से लैश लोग आ धमके और बड़े भाई शेखर मिस्त्री को ढूंढने लगे।

इस पर जब नीतिश ने हमलावरों को बताया कि उसके भाई भाभी घर पर नही हैं तो उन लोगों ने भाई-भाभी से फोन पर बात कराने की बात कही। जब फोन से बात नहीं हुई तो हमलावरों ने उसे पकड़कर घर के अंदर ले गये और भाई-भाभी को खोजने लगे। नहीं मिलने पर उसके साथ मारपीट करने लगे। इसी बीच बचाव करने आई उसके मां-पिता की भी पिटाई की गई।

बकौल नीतिश, हमलावरों ने कहा कि वर्तमान प्रमुख मीना देवी के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव लाकर उनके पक्ष में कार्य कर उसके आदमी को प्रमुख बनवाने को बोलना, अन्यथा चैन से जीने नहीं देगें। समूचे घर को ध्वस्त कर आग लगा देगें। भाई-भाभी को चलने लायक नहीं छोड़ेगें।

नीतिश ने बताया कि उसके भाई-भाभी एक रिश्तेदार की शादी में गये हुये हैं। इसीलिये उनकी जान बचा गई। इसकी सूचना थाना को दिया गया है।

इस वारदात के बाद दहशत के कारण घर में ताला बंद कर पूर्व प्रमुख सह पंचायत समिति सदस्य शीला देवी के सारे परिजन कहीं अन्यत्र चले गये है।

इधर पंचायत समिति सदस्य सह वर्तमान प्रखंड प्रमुख मीना देवी, शैलेंद्र कुमार सिंह, रीता कुमारी के पति ओंकार कुमार, प्रियंका कुमारी के पति विरजु चौधरी, देवंती देवी के पति रवि शर्मा, सविता देवी के पति दयानंद केवट, जागरुप राम ,मंजु देवी ,अनिरुध प्रसाद, कुमारी कविता के पति अनील पासवान, कष्ण कुमार, आभा कुमारी, संजय चौधरी, आदि ने इस घटना का कड़ी निंदा करते हुए राज्य सरकार से पीड़ित परिजनों को सुरक्षा मुहैया करवाने का मांग की है।

इस्लामपुर थानाघ्यक्ष सुबोध कुमार के अनुसार वारदात में घायल नीतीश कुमार के द्धारा दो नामजद समेत दस अज्ञात लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत की है। उस पर प्रथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस हर संभव जांच-कार्रवाई में जुटी है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version