Home आधी आबादी नालंदा में ईश्वरीय अजूबा, दलित घर जन्मा एलियन बच्चा

नालंदा में ईश्वरीय अजूबा, दलित घर जन्मा एलियन बच्चा

0

“बच्चे की तस्वीर देखने का बाद कोई भी यकीन करने को तैयार नहीं हैं कि यह वास्तव में ऐसे बच्चे का जन्म हुआ है और ज़िंदा है। यह यह कोई कहानी नहीं है, बल्कि एक हकीकत है।”

alian child in nalanda2 गिरियक (निसार अंसारी)।  कहते हैं कि धरती पर एक से एक अजूबा है। इंसान की एक अपनी शक्ल और सूरत होती है, जिसे देखते ही सभी कहते हैं कि यह इंसान का बच्चा है।

लेकिन जब ईश्वर को कुछ धरती पर अनूठा दिखाना होता है तो उसकी महिमा भी अपरम्पार होती है। ऐसा ही एक अनूठे बच्चे का जन्म हुआ है, जिसे देखकर लोगों को ‘कोई मिल गया’ फ़िल्म याद आने लगती है।

नालंदा जिले के गिरियक प्रखंड के चोरसुआ पंचायत में इस विचित्र बच्चे का जन्म एक दलित परिवार में बुधवार को हुआ है। टुन्ना चौधरी के बेटे पप्पू चौधरी की पत्नी रूबी देवी ने इस विचित्र बच्चे को जन्म दिया है

बच्चे का जन्म बिहारशरीफ सदर अस्पताल में बुधवार की रात जन्म के बाद फिलहाल बच्चा सही सलामत है। इस परिवार ने दो बच्ची हसीन और तीन पुत्र का जन्म के बाद मृत्यु हो गया था। यह चौथा बच्चा है।

गांव के अलावा पास पड़ोस के लोग देखने को जमा हो रहे हैं। सभी इस तरह के बच्चे को देखकर ईश्वर की लीला अपरम्पार कहने को मजबूर हो रहे हैं। चेहरा, हाथ, पैर व शरीर का अन्य अंग सभी इंसानी है, लेकिन यह कोई ईश्वरीय शक्ति का स्वरूप दिखाई देता है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version