Home आस-पड़ोस नवादा में ऑनर किलिंग: पूर्व विधायक के भांजे की पीट-पीट कर हत्या

नवादा में ऑनर किलिंग: पूर्व विधायक के भांजे की पीट-पीट कर हत्या

0

नवादा (मीडिया टीम)। बिहार के नवादा में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। प्रेम विवाह से खार खाये लड़की के परिजनों ने युवक की पीट-पीट कर जान ले ली।

घटना नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है, जहां विद्यासागर राजवंशी नामक शख्स की हत्या कर दी गई। पहले उसे बेल्ट से पीटा गया और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गयी।

मृतक की पत्नी ने बताया कि कल वो अपने पति के साथ श्रृंगी पर्वत पर वसंत पंचमी का मेला देखने गई थी। मेला देखने के बाद वो रात में अपने घर हरदिया लौट रही थी।

इसी दौरान उसके ससुराल के ही कुछ लोगों ने हरदिया डैम के समीप उसे घेर लिया और मारपीट शुरु कर दी। इस दौरान युवक की पत्नी किसी भी तरह जान बचाकर वहां से भागी और इसकी सूचना अपने घरवालों की दी।

घरवालों के साथ जब वो वापस वहां पहुंची तो देखा कि उसके पति की सांसे चल रही है और अधमरे हुए स्थिति में उन्हें मार कर छोड़ कर चले गए हैं।

घर लाने के दौरान ही युवक की मौत हो गई। युवक की पत्नी ने बताया कि पिछले साल जनवरी में दोनों ने प्रेम विवाह किया था। इसको लेकर घर के सभी लोग नाराज चल रहे थे और सभी लोग इसका विरोध कर रहे थे।

पत्नी रीना ने यह भी बताया कि मारने वाले उसके मायके के पक्ष के थे। मृतक जिले के रजौली से बीजेपी  के पूर्व विधायक कन्हैया रजवार का भांजा है।

पुलिस घटना की सूचना पाकर मृतक के घर पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version