अन्य
    Wednesday, May 29, 2024
    अन्य

      सड़क हादसा नहीं, श्वेताभ सुमन ने कराया हमला !

      टीवी रिपोर्टर बिपीन मिश्रा की पत्नी का आरोप

      जमशेदपुर के टीएमएच के सीसीयू में पिछले 3 दिनों से मौत से जूझ रहे सहारा समय न्यूज चैनल के रिपोर्टर बिपीन मिश्रा की पत्नी श्वेता मिश्रा ने सरायकेला के आदित्यपुर थाना में एक शिकायत दर्ज की है। जिसमें उल्लेख है कि बिपीन मिश्रा स्वभाविक सड़क हादसे में घंभीर रुप से घायल नहीं हुए हैं बल्कि उनकी कंपनी हड़पने की नियत से एक शाजिस के तहत उनपर जानलेवा हमला किया गया था।

      bipin_fir (1) bipin_fir (2) bipin_fir (4)सहारा गार्डेन सिटी निवासी 30 वर्षीया श्वेता मिश्रा द्वारा दर्ज शिकायत में उल्लेख है कि उनके पति करीब 2 वर्ष पूर्व आदित्यपुर इंडस्ट्रीयल एरिया में कर्ज लेकर डायरेक्टरशीप में एक कंपनी ग्रीनको प्रोजेक्ट खोले थे। उस कंपनी पर आयकर आयुक्त श्वेताभ सुमन एवं उनके सहयोगियों को लोभ हो गया और उसे हथियाने के लिए उनके पत्रकार पति पर झूठे मुकदमे कर जान मारने की धमकी दे रहे थे। जिसकी सूचना पहले ही आदित्यपुर थाना एवं सरायकेला कोर्ट को दे चुके थे।

      बकौल, श्वेता मिश्रा, उनके पति बिपीन मिश्रा ने कई बार बताया है कि श्वेताभ सुमन और उनके निकट सहयोगी बिनोद सिंह अपने सहयोगियों के साथ जान मारने की योजना बना रहे हैं। घटना के दिन उनके बिपीन मिश्रा पत्रकारिता के कार्य से गमहरिया गए हुए थे, जहां बिलंब होते देख कर रात 10.50 बजे उनसे मोबाईल पर बात की। तब उनके पति ने काफी घबराते हुए बताया कि श्वेताभ सुमन ने अपने करीबी विनोद सिंह सहित अन्य 3-4 लोगों के साथ उन पर हमला करवाने के लिए भेजा है। वो लोग उनके पिछे लगे हुए हैं। उसके बाद कई बार मोबाईल पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो सका।

      श्वेता मिश्रा के अनुसार इसके 45 मिनट के बाद उनके पति के मित्र प्रमोद कुमार के पति ने फोन कर बताया कि उनके पति बिपीन मिश्रा को गमहरिया रोड से उठाकर कुछ लोगों ने गंभीर जख्मी हालत में टीएमएच में भर्ती कराया है।

      अपने शिकायत पत्र में स्वेता मिश्रा ने दावा किया है कि स्वेताभ सुमन कंपनी हथियाने की नियत से विनोद सिंह एवं अन्य अपराधियों द्वारा गमहरिया रोड पर मोटरसाईकिल पर अकेला पाकर जानलेवा हमला किया और बाद में सभी उनके पति को मरा समझ कर भाग गए। उन्हें शंका है कि उनके पति को ईलाज के दौरान टीएमएच में भी शाजिस कर मरवा सकते हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!