Home आस-पड़ोस गुवाहाटी IIT हॉस्टल में तीन छात्राओं को ड्रग्स देकर दो छात्रों ने...

गुवाहाटी IIT हॉस्टल में तीन छात्राओं को ड्रग्स देकर दो छात्रों ने किया यौन उत्पीड़न

0

गुवाहाटी।  गुवाहाटी IIT हॉस्टल में तीन लड़कियों को ड्रग्स देकर दो छात्रों ने किया यौन उत्पीड़न आईआईटी के प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने अगली सुबह लड़कियों को कैंपस में बेसुध पाया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल भेजा गया।

हॉस्टल में ले जाकर तीन लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने वाले आईआईटी गुवाहाटी के दो छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने दो फरवरी की रात कैंपस में कल्चरल फेस्टिवल के दौरान उनका उत्पीड़न किया।

पुलिस ने बताया कि लड़कियों ने मंगलवार को शिकायत देकर बीटेक के दो छात्रों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। लड़कियों का आरोप था दोनों लड़कों ने पानी में ड्रग्स मिलाकर उन्हें अचेत किया था और फिर उनका यौन उत्पीड़न किया।

कैंपस में बेसुध मिली थी लड़कियां

लड़कियों ने बताया कि वह आईआईटी गुवाहाटी में आयोजित कल्चरल प्रोग्राम देखने गई थीं और लड़कों से रात में रुकने की व्यवस्था करने को कहा था। उन्होंने इसका फायदा उठाया और पानी में ड्रग्स मिलाकर बेहोश कर दिया।

आईआईटी के प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने अगली सुबह लड़कियों को कैंपस में बेसुध पाया था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल भेजा गया।

पूछताछ के बाद गिरफ्तार किए गए आरोपी

पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद दोनों छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और पर्याप्त सबूत मिल गए। उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

आईआईटी के प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस की कार्रवाई होने और जांच रिपोर्ट आने के बाद संस्थान अपनी ओर से एक्शन लेगा। पुलिस उनसे अभी पूछताछ कर रही है।

 

error: Content is protected !!
Exit mobile version