Home देश एसपी-डीएसपी के खिलाफ कार्रवाई पर अड़े बिहारशरीफ के वकील, 17 तक नहीं...

एसपी-डीएसपी के खिलाफ कार्रवाई पर अड़े बिहारशरीफ के वकील, 17 तक नहीं करेगें न्यायिक काम

0

नालंदा एसपी सुधीर कुमार पोरिका और सदर डीएसपी निशित प्रिया के अमानवीय रवैया और दुर्व्यवहार के खिलाफ जिला अधिवक्ता संघ ने आर-पार की जंग छेड़ दी है। संघ की आज गुरुवार हुई बैठक में अधिवक्ताओं ने बिहार के सीएम नीतिश कुमार से दोनों पदाधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर 13 जुलाई से 17 जुलाई तक वे सभी प्रकार के न्यायिक कार्यों से खुद को अलग रखेगें।

nalanda cout stike angest police sp dsp crime 1एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। आज 12 जुलाई गुरुवार को जिला अधिवक्ता संघ के द्वारा गठित एक्शन कमेटी के महासचिव अधिवक्ता दीपक कुमार रस्तोगी की अध्यक्षता में आहूत बैठक के बाद निर्णय लिया कि दिनांक 13 जुलाई से  दिनांक 17 जुलाई तक जिला के सभी व्यवहार न्यायालय के अधिवक्तागण सभी प्रकार के न्यायिक कार्य से अपने आप को दूर रखेगें।

इसके बाद समस्या समाधान न होने की सूरत में आगे की रणनीति तय करने के लिए 17 जुलाई को 1:00 बजे अपराहन में एक्शन कमेटी की पुनः बैठक होगी, तत्पश्चात आगे की निर्णय की जानकारी दी जाएगी।

वहीं सभी अधिवक्ताओं ने अपनी चट्टानी एकता का परिचय देते हुए नालंदा जिला पुलिस के खिलाफ इस अहम निर्णय को आंदोलन में बदल दिया है

जिला अधिवक्ता संघ द्वारा गठित एक्शन कमिटि ने अपनी बैठक के निर्णय की सूचना से जिला एवं सत्र न्यायाधीश नालंदा, जिलाधिकारी नालंदा, जिला उपभोक्ता फोरम, अनुमंडल पदाधिकारी, बिहारशरीफ को अवगत कराने के साथ निर्णय की एक प्रति बिहार राज्य विधिक परिषद, पटना को प्रषित कर दिया गया है।    

इससे मामले से संबंधित खबर पढ़ें….

एसपी-डीएसपी के दुर्व्यवहार से भड़का अधिवक्ता संघ, कलम बंद निकाला प्रतिरोध मार्च

उल्टी पुलिसिया कार्रवाई है नालंदा के एसपी-डीएसपी के प्रति वकीलों में उबाल की वजह

 

error: Content is protected !!
Exit mobile version