Home देश एसपी के तमचे की तड़तड़ाहट पर जम कर थिरके डीएम, थी विदाई...

एसपी के तमचे की तड़तड़ाहट पर जम कर थिरके डीएम, थी विदाई पार्टी

0

बिहार में कानून का राज है। ऐसे में हो सकता है कि सुशासन बाबू की नजर में कानून के रहनुमा की हर हरकत जायज हो जाए। लेकिन, एक आईपीएस और आईएस की अपनी गरिमा होती है। वे देश की सर्वश्रेष्ठ लोक सेवक समझे जाते हैं। लेकिन बिहार के कटिहार से जो जो सूचनाएं आई है, वह सभ्य संकेत से परे है।”

कटिहार (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। खबर है कि बिहार में रक्षक ही कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आए। विदाई समारोह के जश्न में डूबे कटिहार के जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मोहन जैन ने हवा में 10 राउंड फायर कर दिए। सार्वजनिक स्थान पर यूं खुलेआम गोलियां चलाने की बात सुनकर हर कोई हैरान है।katihar dm sp crime

कहते हैं कि दो दिन पहले कटिहार के एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन और डीएम मिथिलेश मिश्रा का तबादला हो गया था। इसको लेकर उनके मताहतो ने कटिहार के गोल्फ मैदान में विदाई पार्टी का आयोजन किया।

पार्टी में ऐसा माहौल बना की एसपी जैन कानून की सीमाएं भूल गए। एसपी और डीएम दोनों ही तमचे की तड़तड़ाहट पर मस्ती में डूबे नजर आए।

एक तरफ जहां मिश्र शोले फिल्म के गाने ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ पर थिरकते नजर आए तो वहीं, दूसरी ओर एसपी जैन की खुशी का तो ठिकाना नहीं था। एसपी इतने खुश हुए कि अचानक हवा में तड़ातड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

उन्होंने यह भी नहीं सोचा कि उनकी इस हरकत से किसी की जान भले न जाये, सभ्य समाज को उदंड बनाने की ओर प्रेरित करेगी। सबसे गंभीर पहलुहै कि वहां मौजूद कानून के अन्य रखवालों ने भी उन्हें रोकने का कोई प्रयास नहीं किया।

error: Content is protected !!
Exit mobile version