Home आस-पड़ोस इस्लामपुर में मजदूर ने लगाई यूं फांसी, पुलिस कर रही जांच

इस्लामपुर में मजदूर ने लगाई यूं फांसी, पुलिस कर रही जांच

0

” मृतक के गले में एक गमछा बंधा हुआ था। वह गमछा छत में पंखा टांगने के लिए लगाये गये लोहे की हुक से युवक का शव लटका हुआ था। यह मामला चारो ओर चर्चा का विषय बन गया है”

islampurइस्लामपुर (राम कुमार वर्मा)। नालंदा जिले के इस्लामपुर बाजार के गजासराय मुहल्ला में एक किराये की मकान मे रह रहे एक 38 वर्षीय युवक द्धारा फांसी लगा कर आत्म हत्या कर लिये जाने का मामला प्रकाश मे आया है ।

सुबह देर तक रुम बंद रहने पर आस पास के लोगो को आशंका हुआ और रुम के खिड़की के सहारे किसी तरह देखा तो पता चला कि वह युवक फांसी की फंदे से लटका हुआ है ।

इसके बाद यह मामला चारो ओर चर्चा का विषय बन गया। धीरे धीरे जब इसकी भनक थाना पुलिस को मिली तो वह दल बल के साथ घटना स्थल पहुंची। जहां  मकान के पास लोगों की भीड लगी थी। मकान में आने जाने का दो रास्ता था। जिसमें एक रास्ता का दरवाजा अंदर से बंद था

दुसरे रास्ते से पुलिस मकान के अंदर प्रवेश कर रुम के दूसरे दरवाजा को खोला। उसके वाद घटना स्थल का जायजा लिया। जिस रुम में फांसी की फंदा से युवक लटका था। वह रुम अंदर से बंद था।

रुम के बाहर गेट पर युवक का चप्पल रखा हुआ था। लोगों की भीड लगी थी। इस दौरान प्रशासन ने अंदर से रुम के दरवाजा मे लगी किवाडी को बंद देख किवाड़ी को तोडकर अंदर रुम मे प्रवेश किया और फांसी की फंदे पर लटका युवक की शव को वरामद किया।

हिलसा के सैदावाजार का रहने वाला शिवशंकर साव ने वताया कि उसका भाई मुन्ना कुमार यहां किराये की मकान मे रहकर मजदुरी का काम करके अपना जीवकोपार्जन करता था। घटना का कारण पता नही चल रहा है। मृतक के गला मे एक गमछा बंधा हुआ था। वह गमछा छत मे पंखा टांगने के लिए लगाये गये लोहे की हुक से युवक लटका हुआ था।

इधर थानाघ्यक्ष सुवोध कुमार ने वताया कि शव को वरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की छान बीन की जा रही है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version