Home आस-पड़ोस अब दारोगा अभ्यर्थियों ने पोस्टर के जरिए सीएम पर साधा निशाना

अब दारोगा अभ्यर्थियों ने पोस्टर के जरिए सीएम पर साधा निशाना

0

पहले नियोजित शिक्षकों ने सरकार की नींद हराम कर रखी थी।  अब दारोगा अभ्यर्थियों ने भी पोस्टर के माध्यम से नीतीश कुमार पर निशाना साधा है…”

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क ब्यूरो)।  बिहार की सियासत में पोस्टरबाजी जारी है। जदयू और राजद के बीच जारी पोस्टर वार के बीच अब बिहार में दरोगा अभ्यर्थियों ने भी एक पोस्टर जारी कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। दारोगा अभ्यर्थियों ने पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाकर सीएम नीतीश कुमार पर कई आरोप लगाए हैं। 

दारोगा अभ्यर्थियों ने पोस्टर लगाकर सीएम नीतीश कुमार से पूछा है कि आखिरी उनकी चुप्पी का राज क्या है? अभ्यर्थियों ने पोस्टर में सीएम नीतीश से कई सवाल पूछे है। दारोगा अभ्यर्थियों ने सीएम नीतीश कुमार से पूछा है कि दारोगा पेपर लीक मामले पर वे चुप्प  क्यों हैं?

nitish attecked candidet 1 1

दरोगा अभियार्थी द्वारा पटना के इनकम टैक्स चौराहा पर अपने विभिन्न माँगो को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक पोस्टर लगवाया गया है।

पोस्टर में लिखा है नीतीश कुमार जी के मुख्य कार्य हैं, पेपर लीक करवाना, दरोगा अभियर्थियों पर न्याय माँगने पर लाठीचार्ज करवाना, आंसू गैस और वाटर कैनल चलवाना। ऐसे कई सवाल सीएम नीतीश से दारोगा अभ्यर्थियों ने पूछा है। 

दरोगा बहाली परीक्षा बीते 22 दिसंबर 2019 को दो पालियों में हुआ था जिसमें प्रश्नपत्र लीक होने, परीक्षा में धांधली और इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग को लेकर दरोगा अभ्यर्थियों का लगातार प्रदर्शन जारी है। 

इससे पहले दारोगा अभ्यर्थियों ने पटना में प्रदर्शन किया था, इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने दारोगा अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज भी किया जिसमें कई लोग घायल हुए थे। 

error: Content is protected !!
Exit mobile version