Warning: explode() expects parameter 2 to be string, array given in /home4/enowxqmy/public_html/expertmedianews/wp-content/plugins/sneeit-framework/includes/articles/articles-query.php on line 102

BREAKING NEWS

5 लाख की सुपारी लेकर गवाह की हत्या करने कोर्ट परिसर आए 3 शूटर धराए

5 लाख की सुपारी लेकर गवाह की हत्या करने कोर्ट परिसर आए 3 शूटर धराए

तीनों शूटर कोर्ट परिसर में तिहरे हत्याकांड के गवाह की हत्या करने वाले थे……

लखीसराय (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। पुलिस एसटीएफ की टीम ने लखीसराय कोर्ट परिसर में गवाह की हत्या के प्रयास में जुटे तीन शूटरों को दबोचा है।  तीनों शूटर के पास से अत्याधुनिक हथियार भी बरामद किए गए हैं।

खबर है कि एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक बड़े हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन शूटरों को अत्याधुनिक हथियारों के साथ दबोचा है।crime 1

एसटीएफ की टीम ने अपराधियों के पास से पिस्टल, दो मैगजीन ओर एक कारबाईन बरामद किया है।

कजरा थाना क्षेत्र के पोखरामा में तिहरे हत्याकांड के वादी और पीड़ित परिवार के सदस्य की हत्या की डील 5 लाख में हुई थी। एक लाख अपराधियों को दिया जा चुका था।

अपराधी पोखरामा निवासी प्रमोद सिंह सहित एक अन्य की हत्या करने कोर्ट परिसर पहुंचे थे और कुछ ही देर में गवाही देने पहुंचे गवाहों की हत्या करने वाले थे।

गिरफ्तार अपराधियों में बमबम सिंह, पिता उमेश सिंह पोखरामा, अमित कुमार उर्फ मख्खन सिंह, पिता मंटुन सिंह, रामदीरी, बेगूसराय, प्रकाश कुमार पिता उमेश सिंह पोखरामा, लखीसराय, बुधन सिंह पिता रामशरन सिंह, रामदीरी बेगूसराय शामिल है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!