Home सोशल मीडिया शिक्षिका को महंगा पड़ा कॉपी चेकिंग का इंस्टाग्राम रील्स बनाना, एफआईआर दर्ज

शिक्षिका को महंगा पड़ा कॉपी चेकिंग का इंस्टाग्राम रील्स बनाना, एफआईआर दर्ज

0

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में बीए पार्ट टू की कॉपी मूल्यांकन का रील्स बना इंस्टाग्राम पर डालना एक शिक्षिका को काफी महंगा पड़ गया है। उसके खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। नौकरी भी जाना तय बताया जा रहा है।

विश्वविद्यालय प्रशासन ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए संबंधित शिक्षिका पर एफआइआर करा दी। शिक्षिका एपीएस कॉलेज नदौल में जूलॉजी विभाग में बतायी जा रही हैं।

इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन ने तुरंत संबद्ध महाविद्यालय के शासी निकाय को संबंधित शिक्षिका को निलंबित करने की सिफारिश की है। साथ ही मामले में विस्तृत जांच के निर्देश दिये हैं।

खबरों के अनुसार कॉलेज ऑफ कॉमर्स, आर्ट्स एंड साइंस में स्नातक पार्ट टू का मूल्यांकन कार्य चल रहा है। इसमें शिक्षिका खुशी कुमारी वर्मा ने मूल्यांकन करते हुए अपना रील्स बनवा कर अपने इंस्टाग्राम पर डाल दिया।

इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते मूल्यांकन निदेशक को एफआइआर का निर्देश दिया है। मामले में मूल्यांकन निदेशक ने पत्रकार नगर थाने में एफआइआर करा भी दी है।

साथ ही सभी मूल्यांकन केंद्रों के निदेशकों को निर्देशित किया गया है कि मूल्यांकन कार्य के दौरान कोई भी शिक्षक मोबाइल का उपयोग नहीं करेंगे। इस व्यवस्था का सख्ती से अनुपालन करायी जाएं। मामले में किसी प्रकार की गड़बड़ी पायी जाती है तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

इंडिया ने झारखंड चुनाव आयोग से निशिकांत दुबे को लेकर की गंभीर शिकायत

शिक्षा विभाग की वेतन कटौती मामले में नालंदा जिला अव्वल

गजब! मगही भाषा में वोट गीत गाकर टॉप ट्रेंड हुईं अरवल की डीएम

विम्स पावापुरी में सुपर स्पेशलिस्ट डॉक्टरों का टोटा, मरीजों की फजीहत

जानें Google क्या है और इसका सही इस्तेमाल कैसे करें

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version