अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

       मध्य प्रदेशः बैतूल में कार और बस की भीषण टक्कर में 11 लोगों की मौत

      भोपाल (इंडिया न्यूज रिपोर्टर)। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के परतवाड़ा मार्ग पर ग्राम झल्लार में रात करीब दो बजे बस और टवेरा कार की टक्कर होने से जीप में सवार 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में 5 पुरुष, 4 महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

      बैतूल पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के अनुसार झल्लार के पास खाली जा रही बस क्रमांक एमपी 48 पी 0193 और टवेरा कार के बीच टक्कर हो गई। कार में सवार सभी लोग मजदूर हैं जो महाराष्ट्र के कलम्भा से अपने गांव लौट रहे थे। चार शवों को क्षतिग्रस्त कार के हिस्सों को काटकर बाहर निकाला गया है।

      बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लगी और वह कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा, इसके बाद कार सीधे बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही बस का अगला हिस्‍सा भी क्षतिग्रस्‍त हो गया। सूचना मिलने के बाद बैतूल कलेक्टर और एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे।

      जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में काम करने वाले मजदूर त्योहार के मौके पर टवेरा कार से अपने घर लौट रहे थे। बस ड्राइवर के अनुसार टवेरा कार का ड्राइवर गलत साइड से तेज रफ्तार में आया और गाड़ी से टकरा गया। हादसे में मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी जा रही है।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!