Home देश जानें पटना HC के जज ने आनंद किशोर सरीखे सीनियर  IAS को...

जानें पटना HC के जज ने आनंद किशोर सरीखे सीनियर  IAS को क्यों डांटा और पूछा- ‘मूवी थियेटर में आए हैं ?’

0

पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। पटना हाई कोर्ट के जज ने IAS अधिकारी के अनुचित ड्रेस कोड को लेकर फटकार लगाई है। जज ने फटकार लगाते हुए पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि वे एक मूवी थियेटर में आए हैं?

पटना हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान जज ने एक सीनियर IAS ऑफिसर को उनके अनुचित ड्रेसिंग कोड पर जमकर फटकार लगाई है। जज ने IAS ऑफिसर आनंद किशोर को डांटते हुए कहा कि ‘क्या वो मूवी हॉल में आए हैं।’

वहीं जज साहब की फटकार के दौरान ऑफिसर अपनी सफाई देते हुए नजर आए। वो यह बताने की कोशिश करते नजर आए कि उन्हे कोर्ट में पालन किए जाने वाले किसी भी ड्रेस कोड का पता ही नहीं था।

यह मामला जज पीबी बजंथरी की अदालत का है। इस मामले के बाद से ही इस घटना का वीडियो शनिवार को तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि वरिष्ठ आईएएस अधिकारी आनंद किशोर बिहार सरकार में आवास एवं शहरी विकास विभाग के प्रधान सचिव हैं।

IAS ऑफिसर को अनुचित ड्रेस में देख जज पीबी बजंथरी ने पूछा कि क्या उन्होंने मसूरी में सिविल सेवा प्रशिक्षण संस्थान में भाग नहीं लिया था? अधिकारी जज का सवाल सुन हैरान नजर आए। अधिकारी बस खड़े होकर जज की बात सुनते रहे थे।

तभी इस बीच जज बजंथरी ने पूछा, ‘क्या आपको लगता है कि यह एक सिनेमा हॉल है? आप नहीं जानते कि आपको किस ड्रेस कोड में अदालत में आना है? ये क्या हो रहा है। बिहार के IAS ऑफिसर को क्या हो गया है। जज ने कहा कम से कम कोट, और कॉलर तो खुला नहीं होना चाहिए।’ इस दौरान आईएएस अधिकारी अपने आसपास मौजूद वकील को देखते नज़र आए।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो :  जज के IAS ऑफिसर को फटकार लगाने का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जज फटकार लगा रहे हैं और ऑफिसर इस दौरान अपने आसपास वकील को देख रहे हैं।

जज की ये फटकार का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जज ने दो मिनट से ज्यादा वरिष्ठ अधिकारी को फटकार लगाई है।

error: Content is protected !!
Exit mobile version