अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      फर्जी सीआईडी बनकर स्कार्पियो पर घूम रहे चार युवक हथियार-कारतूस समेत गिरफ्तार

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के बक्सर जिला अंतर्गत डुमरांव पुलिस ने गुप्त सूचना पर सीआईडी का बोर्ड एवं लोगो लगे एक स्कार्पियों को रोक जांचकर वाहन से चार युवकों को पकड़ा गया है। वही उस वाहन से एक लाइसेंसी बंदूक भी बरामद हुआ है। लेकिन बंदूक का लाइसेंस उन युवकों में से किसी के नाम पर नहीं था।

      इसके बाद पुलिस सभी को पकड़ थाने लाई तथा जांच पड़ताल में जुट गई। पकड़े गए संजय सिंह, रंजन कुमार, सुरेन्द्र कुमार व वृंद कुमार रोहतास जिले के दावथ के रहने वाले है। पुलिस उनसे पूछताछ कर उनकी मंशा को भांप रही है।

      खबरों के अनुसार डुमरांव एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी को यह सूचना मिली थी कि सीआईडी का फर्जी बोर्ड लगा कुछ युवक एक स्कार्पियों से घुम रहे है। उनके वाहन में अवैध हथियार भी है।

      इस सूचना पर एसडीपीओ ने तत्काल डुमरांव थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार को उनके निर्धारित रूट चार्ट पर वाहन चेकिंग अभियान चलाने को कहा। थानाध्यक्ष स्टेशन के पास वाहन चेकिंग अभियान चला रहे थे कि इसी दौरान एक सफेद रंग की स्कार्पियो, जिसका नंबर बीआर 03 पी 6886 था, जिस पर आगे सीआईडी का बोर्ड व पीछे लोगों लगा था।

      पुलिस ने उक्त वाहन को रोक जब पूछताछ शुरू की तो उसमें बैठे ड्राइवर समेत चारो युवक असमंजस में पद गए। पुलिस को माजरा समझते देर नहीं लगी कि इन युवकों में से कोई सीआईडी में नहीं है।

      इसके बाद पुलिस ने वाहन की तलाशी ली तो उसमें एक बंदूक मिला। जिसका लाइसेंस भी कोई युवक नहीं दिखा पाया। एक युवक ने बताया कि लाइसेंस उसके चाचा के नाम पर है। हालांकि उनकी मंशा क्या थी तथा वे सीआईडी का बोर्ड लगा एवं बंदूक लेकर किस योजना से निकले थे, इस संबंध में पुलिस ने अभी कुछ जानकारी नहीं दी है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=A06DOW9h1bQ[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=pEQUXTYLGpg[/embedyt]

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!