अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      राजद सुप्रीमो लालू यादव का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, कहा…

      उधर, प्रतिपक्ष नेता एवं लालू यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव ने कहा कि जरूरत पड़ी तो वे अपने पिता को इलाज के लिए सिंगापुर भी ले जाएंगे।

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने पुराने मित्र, चिरपरिचित प्रतिद्वंद्वी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से चार साल बाद कुछ यूं उनका हाल चाल लेने पटना के एक निजी अस्पताल पहुंचे। जहां राजद सुप्रीमो भर्ती हैं। उन्हें बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली ले जाने की तैयारी की जा रही थी।

      इस बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार लालू प्रसाद का हाल-चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहले से मौजूद थे। वे सीएम नीतीश कुमार को साथ लेकर लालू प्रसाद से मिलाने ले गए।

      लालू प्रसाद से मिलने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि वो हमारे पुराने मित्र हैं। जवानी के दिनों से ही हमारा नाता रहा है। उनकी हालत में सुधार हो रहा है और वह पहले से बेहतर हैं।

      नीतीश कुमार ने कहा  कि उन्हें दिल्ली इलाज के लिए ले जाया जा रहा है। दिल्ली में इलाज के लिए जाएंगे तो वहां सभी तरह के जांच किए जाएंगे। सरकार उनके इलाज के लिए हरसंभव सहायता उपलब्ध कराएगी।

      सीएम ने कहा कि वह उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव को दिल्ली भेजने के लिए व्यवस्था करने की भी बात कही।

      लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे नीतीश कुमार के साथ बिहार सरकार के कई मंत्री भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव से उनकी वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी ली।

      नीतीश कुमार लालू प्रसाद से करीब चार साल बाद मिले हैं। लालू प्रसाद चारा घोटाला के मामले में जेल और इलाज कराने के लिए लगातार दिल्ली में थे। इस बीच वह कई बार पटना भी आए लेकिन दोनों नेताओं की मुलाकात कभी नहीं हुई थी।

      इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से फोन पर बातचीत की थी। इस दौरान भी उन्होंने आरजेडी प्रमुख के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!