अन्य
    Saturday, April 13, 2024
    अन्य

      औरंगाबादः जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

      “घटना के संबंध में अभी कोई स्पष्ट जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। परिजनों ने मृत हुए लोगों का शव जला दिया है, बावजूद इसकी पूरी जानकारी प्राप्त की जा रही है .... एसपी कांतेश कुमार मिश्रा, औरंगाबाद।

      औरंगाबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। बिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर के ही खीरीयावां में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान खीरीयावां निवासी शिव साव, शंभू ठाकुर उर्फ प्रमोद ठाकुर और पवई निवासी अनिल शर्मा के रूप में की गई है।

      खबरों के मुताबिक पड़रिया गांव मे विकास के घर में शादी समारोह का आयोजन था। शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे रिश्तेदार अनिल शर्मा ने पड़रिया मोड़ के पास शराब पी लिया था। घर आने के बाद शाम में अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई।

      आनन-फानन में अनिल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे गया रेफर कर दिया, लेकिन गया जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई।

      वहीं दो अन्य ग्रामीण शिव साव एवं शंभू ठाकुर ने भी सोमवार की दोपहर पासी टोला जाकर शराब का सेवन किया था। जिसके बाद इन दोनों की भी तबियत खराब होने लगी।

      दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर लाया गया। डॉक्टरों ने इन दोनों को भी औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उन दोनों की मौत हो गई।

      जानकारी के मुताबिक गांव के ही दो और लोग बबलू ठाकुर और भोला विश्वकर्मा, इन दोनों ने भी शराब का सेवन किया था, इनका इलाज शेरघाटी में चल रहा है।

      करणी सेना-गुर्जर महासभा के विरोध-मांग के बीच फंसा अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ फिल्म

      जदयू विधायकों को सीएम नीतीश का फरमान- अगले 72 घंटे तक पटना से बाहर न जाएं

      झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष के क्षेत्र में खनन माफियाओं की मिसाल तो देखिए!

      खनन पट्टा मामले में हेमंत सरकार को बचाने के लिए समझें झामुमो का प्लान A और B

      प्रेम प्रसंग मामले में एक युवती समेत 3 नाबालिग की हत्या कर शव को यूं रेल पटरी पर रख दिया !

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!