अन्य
    Friday, March 1, 2024
    अन्य

      करणी सेना-गुर्जर महासभा के विरोध-मांग के बीच फंसा अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ फिल्म

      “सम्राट पृथ्वीराज एक गुर्जर थे और उन्हें फिल्म में गुर्जर के रूप में ही चित्रित किया जाना चाहिए, न कि राजपूत के रूप में…

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क डेस्क। हमारे देश में पिछले कुछ वर्षों से कई फिल्मों को लेकर विवाद होता रहा है। खासकर जब कोई फिल्म ऐतिहासिक हो तो उसको लेकर विवाद ज्यादा होता रहा है।

      संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावति को लेकर रीलीज से पहले विवाद शुरू हुआ था। करणी सेना नाम के संगठन ने सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया था।

      फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर तोड़फोड़ भी की थी। मजबूर होकर फिल्म निर्माताओं को उसका नाम भी बदल कर पद्मावत करना पड़ा था।

      फिल्म के टाइटल को लेकर जताई आपत्तिः अब ताजा घटनाक्रम में बॉलीवुड  एक्टर अक्षय कुमार की मोस्टवेटेट मूवी ‘पृथ्वीराज’ भी विवाद में फंसती नजर आ रही है। फिल्म का गाना ‘योद्धा’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था।

      इस बीच करणी सेना ने फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई थी। करणी सेना फिल्म के टाइटल को बदलने की मांग की।

      उन्होंने ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ टाइटल रखने की मांग की है। उनका कहना है कि अगर ऐसा नहीं होता तो फिल्म को राजस्थान में वो लोग रिलीज नहीं होने देंगे।

      पृथ्वीराज एक गुर्जर थेः वहीं दूसरी तरफ एक अन्य सामाजिक संगठन अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने कहा कि, पृथ्वीराज एक गुर्जर थे और उन्हें फिल्म में गुर्जर के रूप में ही चित्रित किया जाना चाहिए, ना कि राजपूत के रूप में। उनका कहना है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो इसके रिलीज के परमिशन वो नहीं देंगे।

      करणी सेन के सुरजीत सिंह राठौर ने कहीः वहीं, पृथ्वीराज के नाम बदलने को लेकर करणी सेन के सुरजीत सिंह राठौर ने ईटाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘हम यशराज फिल्मों के सीईओ अक्षय विधान से मिले हैं और उन्होंने टाइटल में बदलाव करने का वादा किया है। वे इसके लिए राजी हो गए है।’

      हालांकि यशराज की तरफ से इसपर अबतक कुछ कहा नहीं गया है। साथ ही इसके टाइटल में अबतक कोई बदलाव होने के बारे में जानकारी नहीं आई है।

      पृथ्वीराज’ इस दिन होगी रिलीजः हाल ही में फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का गाना ‘योद्धा’ का टीजर जारी किया गया था। टीजर में मानुषी छिल्लर बेहद खूबसूरत दिखी थी। बता दें कि फिल्म 3 जून को सिनमेाघरों में रिलीज हो रही है।

      ये मूवी हिन्दी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी। इसमें अक्षय- मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर तथा आशुतोष राणा भी अहम किरदार में हैं।

      अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मः अक्षय कुमार पिछली बार फिल्म बच्चन पांडे में नजर आए थे। फिल्म में कृति सेनेन और अरशद वारसी थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई।

      अक्षय कुमार की आने वाली अन्य फिल्मों के बारे में बात करें तो राम सेतु, रक्षा बंधन, सेल्फी, Soorarai Pottru, बड़े मियां छोटे मियां, Cinderella तथा ओह मॉय गॉड 2  हैं।

      जदयू विधायकों को सीएम नीतीश का फरमान- अगले 72 घंटे तक पटना से बाहर न जाएं

      झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष के क्षेत्र में खनन माफियाओं की मिसाल तो देखिए!

      खनन पट्टा मामले में हेमंत सरकार को बचाने के लिए समझें झामुमो का प्लान A और B

      प्रेम प्रसंग मामले में एक युवती समेत 3 नाबालिग की हत्या कर शव को यूं रेल पटरी पर रख दिया !

      जानें क्या है लालू परिवार के खिलाफ सीबीआई की नई एफआईआर,12 आरोपियों में कौन-कौन हैं शामिल

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      - Advertisment -
      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      - Advertisment -
      error: Content is protected !!